पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महा-उपचुनाव:जिन लोगों ने हमें सड़क पर आने का कहा था अब वे ही सड़क पर आ गए हैं : ज्योतिरादित्य सिंधिया

नेवरी/चापड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेवरी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, चुनावी सभा भी ली

जनता के लिए हम हमेशा जमीन पर काम करते रहेंगे। प्रदेश की जनता के हितों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। शिवराजसिंह चौहान और मेरा जन्म इसी माटी में हुआ, हम यहीं के हैं। कमलनाथजी का जन्म कहां हुआ भगवान जाने? यह बात राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार काे नेवरी में भाजपा प्रत्याशी मनाेज चाैधरी के समर्थन में राेड शो के बाद आयोजित चुनावी सभा में कही।

उन्हाेंने कमलनाथ और दिग्विजयसिंह की जोड़ी पर हमला कर कहा कि प्रदेश के साथ इन्होंने धोखा किया। कमलनाथ की सरकार ने किसान, युवा और महिलाओं के हितों को नजरअंदाज किया। जिन लोगों ने हमें किसानों की बात करने पर सड़क पर आ जाने की बात कही थी वही लोग अब सड़क पर आ गए हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भी संबाेधित किया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रभारी जितू जिराती, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार, बागली विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे, जिपं अध्यक्ष नरेंद्रसिंह राजपूत, नंदकिशोर पाटीदार, पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा, पूर्व विधायक तेजसिंह सैंधव, पूर्व विधायक गणपत पटेल मौजूद थे। संचालन भाजपा जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा व धीरजसिंह सैंधव ने किया। आभार सेक्टर प्रभारी रायसिंह सैंधव ने माना।

बराेठा फाटा से शुरू हुआ राेड शाे

सभा से पूर्व सिंधिया नेवरी पहुंचे। बरोठा फाटा से रोड शो के माध्यम से जनता से भाजपा का समर्थन करने की अपील की। सिंधिया का लोगों ने घरों की छत से पुष्प वर्षाकर स्वागत किया। सिंधिया के साथ भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल एवं विक्रमसिंह पंवार भी खुली जीप में सवार थे। रोड शो के बाद सिंधिया ने सभा को संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें