पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:बालू रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित हाेकर कालीसिंध नदी में गिरा, आग लगने से ड्राइवर-क्लीनर झुलसे

चापड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कालीसिंध नदी की बिना रैलिंग की पुलिया से इस तरह गिरा था ट्रक। - Dainik Bhaskar
कालीसिंध नदी की बिना रैलिंग की पुलिया से इस तरह गिरा था ट्रक।
  • इंदाैर-बैतूल हाइवे पर मोखा पिपलिया के पास का मामला, ग्रामीणाें ने दाेनाें काे बाहर निकाला

इंदौर- बैतूल हाइवे पर मोखा पिपलिया गांव के पास निकली कालीसिंध नदी पर अंग्रेजाें के जमाने की बिना रेलिंग की पुलिया में शुक्रवार रात करीब 12 बजे रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित हाेकर गिर गया। गिरते ही ट्रक में आग लगी, जिसकी चपेट में आने से चालक व क्लीनर झुलस गए।

ट्रक नेमावर की तरफ से बालू रेत भरकर इंदौर की ओर जा रहा था, जैसे ही वह पुलिया के बीच में पहुंचा ताे ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और नदी में गिर गया, जिसमें आग लगने से अजय 30 पिता श्यामलाल सोलंकी निवासी बड़वानी व अरुण पिता रामसिंग निवासी बड़वानी झुलस गए। इस दाैरान ग्राम मातमोर से खाटू श्याम की भजन संध्या सुनकर आ रहे चापड़ा निवासी राज पाटीदार और उनके तीन साथी जलते हुए ट्रक के पास पहुंचे।

ट्रक के कैबिन में फंसे दाेनाें चिल्ला रहे थे, जिन्हें निकालने के लिए बड़ी मशक्कत की, लेकिन निकाल नहीं पाए। आवाज सुनकर नदी के पास ही रहने वाले विक्रम दरबार, छोटू दरबार पहुंचे और दोनों काे बाहर निकाला गया। तब तक आग की चपेट में आने से दोनों के हाथ व पैर झुलस गए थे। जानकारी मिलते ही बागली थाना प्रभारी जयराम चाैहान, चापड़ा पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी जानकीप्रसाद अनुरागी बल और एंबुलेंस के साथ माैके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए बागली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

नदी किनारे रहने वाले दुलेसिंह दरबार ने बताया, नदी में वाहन गिरने का कारण दोनों ओर से घुमावदार मोड़ है, क्याेंकि दाेनाें तरफ से आने वाले वाहन रात में दिखाई नहीं देते, अचानक आमना-सामना हाेने पर हेडलाइट चालू हाेने से पुलिया का सही से अंदाज नहीं हाेने पर हादसे हाे जाते हैं। प्रतिदिन निकलने वाले वाहन चालकाें काे ध्यान रहता, लेकिन नए वाहन चालक अनियंत्रित हाे जाते हैं। दरबार ने बताया, संकीर्ण पुलिया होने के कारण लगातार एक्सीडेंट होते रहते हैं। 4 साल में 20 से अधिक छोटे-बड़े वाहन पुलिया में गिर चुके हैं, इसके बाद भी पुलिया पर रेलिंग नहीं लगाई जा रही है। आग बुझाने के लिए बागली, हाटपिपल्या की दमकल, करनावद की हंड्रेट डायल माैके पर पहुंची। 108 के पायलट सचिन चौधरी, ईएमटी राजेंद्र पटेल घायलों को बागली अस्पताल ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें