पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवास में सैक्स रैकेट पकड़ाया:होटल मेपल्स ब्लू पर देर रात छापा; दिल्ली की लड़कियाें सहित राजगढ़, धार, इंदौर के एक दर्जन से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

देवास4 महीने पहले

देवास में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने एक होटल में छापामार कार्रवाई कर सैक्स रैकेट पकड़ा है। कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें दिल्ली की कुछ लड़कियां भी शामिल है। दिल्ली पासिंग गाड़ी भी मिली है। पुलिस इस पर खुलकर कहने से बच रही है।

देवास के उज्जैन रोड स्थित बांगर में मेपल्स ब्लू होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली की 6 लड़कियों समेत एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। कुछ चार पहिया वाहन भी थाने लाकर खड़े करवा लिए गए है। इनमें दिल्ली पासिंग गाड़ियां मिलीं।

पुलिस ने होटल से अशोक पिता रोजड़ी नाथ निवासी राजगढ़, जयेश पिता रूपनारायण निवासी धार, सूरजभान पिता प्रेमपाल निवासी दिल्ली, अमित पिता इंद्रदेव निवासी दिल्ली, राहुल पिता संतोष निवासी दिल्ली और विनोद पिता गोपाल निवासी इंदौर के साथ 6 लड़कियों को भी होटल से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होटल से तीन कार और आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है। बताया जा रहा है कि होटल एक पुलिस अधिकारी की है। साथ ही तीन अन्य पार्टनर भी है। होटल को किराए पर अशोक पिता रोजड़ी नाथ को दे रखी है। जिसे पुलिस ने आरोपी बनाया है।

ओशो से बदलकर रखा मेपल्स ब्लू नाम

दिल्ली की लड़कियों को दलाल लेकर आया था। देवास में अभी तक का सबसे बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल का नाम पहले जिसका ओशो था, बाद में मेपल्स ब्लू कर दिया गया। सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि एक दलाल समेत 6 लड़के और 6 लड़कियों को यहां पर अनैतिक कार्य में लिप्त पाया है। जिन पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

युवक की हो चुकी मौत

यह होटल पहले भी जुएं के कारण बदनाम हो चुका है। इसके बाद होटल में एक युवक की स्विमिंग पूल में भी मौत हो चुकी है। जब से होटल बनाया है तब से इसमें कोई ना कोई अवैधानिक गतिविधि चलती रही है। यह होटल एक पुलिस अफसर समेत चार पार्टनर का है। इन लोगों ने यह होटल किराए पर अशोक नाथ नाम के व्यक्ति को दे रखी थी जो कि इस मामले में मुख्य आरोपी भी है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...