पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आपदा प्रबंधन समूह की बैठक:दुकानदाराें काे व्यापार करने की अनुमति नियमाें का पालन करने की शर्त पर दी जाए

हाटपिपल्या25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आपदा प्रबंधन समूह की बैठक लेते विधायक चाैधरी। - Dainik Bhaskar
आपदा प्रबंधन समूह की बैठक लेते विधायक चाैधरी।

आपदा प्रबंधन समूह की बैठक रविवार काे विधायक मनाेज चाैधरी के मुख्य आतिथ्य में नगर के कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में आयाेजित की गई। इसमें नगरहित काे लेकर विचार-विमर्श किया। साथ ही नगर काे अनलाॅक काे लेकर चर्चा की गई। आपदा प्रबंधन समूह के सदस्यों ने कहा कि अनलॉक की स्थिति में मार्केट खोलने की अनुमति दी जाए। हालांकि प्रत्येक दुकानदार को मास्क अनिवार्य रूप से लगाने, सैनिटाइजर का उपयाेग करने एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करने की शर्त पर ही व्यापार करने की अनुमति दी जाए।

अनावश्यक रूप से दुकान में भीड़ लगाकर नहीं रखी जाए। प्रशासन के नियमों की अनदेखी करने पर चालानी कार्रवाई की जाए। बैठक में तहसीलदार सत्येंद्र बैरवा, सीएमओ मनोज मौर्य, बागली जनपद सीईओ अमित व्यास, नायब तहसीलदार अनिता बरेठा, थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी, भाजपा मंडलाध्यक्ष देवकरण पाटीदार, पूर्व भाजपा मंडलाध्यक्ष विजयसिंह शक्तावत, मार्केटिंग सोसायटी अध्यक्ष कृपालसिंह सैंधव, पूर्व मंडी अध्यक्ष महेंद्र यादव, आशीष व्यास, पूर्व पार्षद भुजराम जाट, पूर्व पार्षद अरुण राठौर, दुलीचंद कुंभकार, कपिल तंवर, गोपाल राजावत, अर्जुन आर्य, कपिल शर्मा आदि मौजूद थे। वार्ड 14 के आपदा प्रबंधन समूह के सदस्यों की बैठक नगर परिषद परिसर में तहसीलदार ने ली। समूह के अध्यक्ष पवन राठौड़, महेश पांचाल आदि माैजूद थे।

इधर...विधायक ने पेवर्स ब्लाॅक और बाउंड्रीवाॅल का भूमिपूजन किया : विधायक चाैधरी ने 10 लाख की लागत से खरीदे गए शव वाहन की चाबी सीएमओ काे साैंपी। इसी तरह नगर के वार्ड 10 एवं 14 बजरंग चाैराहे पर करीब 8.50 लाख रुपए की लागत से पेवर्स ब्लाॅक एवं बाउंड्रीवाॅल का भूमिपूजन अखाड़े के मनोहर उस्ताद के हाथों करवाया।

बालिका छात्रावास में काजू, बादाम, आम, नीम के पौधे लगाए गए। इसी तरह विधायक की उपस्थिति में काेविड केयर सेंटर में भर्ती मरीज की छुट्टी कर घर रवाना किया गया। डाॅ. जीवन यादव माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...