पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:हत्या के कुछ समय पहले ही आरोपी ने खरीदा था चाकू, योगेश ने चांटे जड़े ताे की हत्या

देवास5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालगढ़ के मामू की हत्या करने वाले आराेपी काे रात में ही कर लिया था गिरफ्तार

सम्यक विहार और गीताश्री काॅलाेनी के पास बालगढ़ के याेगेश पटेल उर्फ मामू की हत्या करने वाले आराेपी अतुल पिता मुकेश ठाकुर काे रात में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने आराेपी से पूछताछ की ताे उसने पुलिस काे बताया, मैंने याेगेश काे लाॅकडाउन के दाैरान 50 हजार रु. ब्याज पर लिए थे, इसके बदले चेक भी दिया था। उधारी के रुपए मांगने के लिए बार-बार फाेन भी लगाता था। मंगलवार काे भी उसने पैसे मांगने के लिए फाेन लगाया था। रात में पहले आराेपी ने मृतक काे कालानी बाग बुलाया, इसके बाद सम्यक विहार का यह कहकर ले गया कि मुझे वहीं से पैसा लेना है और दे दूंगा। दोनों अलग-अलग गाड़ियों से पहुंचे। मृतक के साथ दाेस्त था उसे और आरोपी के साथियाें काे आरोपी ने यह कहकर दूर खड़ा कर दिया कि मुझे योगेश से बात करना है। दाेनाें में पैसे के लेन-देने काे लेकर कुछ देर बहस चली और मारपीट शुरू हाे गई।

आराेपी अपने साथ लेकर गया मटन काटने के चाकू से योगेश के गले पर जबरदस्त वार कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा, उसके बाद उसने शरीर पर 7 वार किए, जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने घटना काे अंजाम देने से कुछ घंटे पहले ही मटन काटने वाला बड़ा धारदार चाकू खरीदा था जिसे बक्का भी कहते हैं। हमला करने से पहले मृतक ने आरोपी को चांटे जड़ दिए थे, इसके बाद आरोपी ने चाकूओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। पीएम में मृतक के गले सहित शरीर पर 8 घाव आए हैं। मृतक घर में इकलाैता बेटा था, जिसका एक 5 साल का बेटा है। पत्नी कुछ दिन पहले ही मायके विजयागंज मंडी गई थी।

मामले में अन्य आराेपियाें के शामिल हाेने के बिंदू पर कर रहे जांच
माैत की खबर सुनकर बुधवार काे याेगेश की पत्नी देवास घर पहुंची, जिसका राेकर हाल-बेहाल हाे गया। बुधवार काे पीएम रूम के बाहर बड़ी संख्या में मृतक के साथी और रिश्तेदार खड़े थे। कुछ देर के लिए हाटपिपल्या विधायक मनाेज चाैधरी भी पहुंचे थे। दाेपहर बाद निकली अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लाेगाें ने शामिल हाेकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मामले में पुलिस अन्य आराेपियाें के शामिल हाेने वाले बिंदू पर मृतक के साथी से पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser