पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माैत:बचपन से नाना-नानी के यहां गुराड़ियाकलां में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, माैत

चापड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुराड़ियाकलां में अपने नाना-नानी के यहां रह रहे 21 वर्षीय सलमान पिता सलीम खान ने मंगलवार को अपने ही घर के किचन में फांसी लगा ली। इससे उसकी माैत हाे गई। चापड़ा पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी जानकीप्रसाद अनुरागी ने बताया कि सलमान बचपन से ही अपने नाना-नानी के यहां गुराड़ियाकलां में रह रहा था। उसने मंगलवार सुबह मकान के पीछे बने किचन की छत में लगे पाइप में रस्सी बांधकर एक स्टूल पर खड़े होकर फांसी लगा ली।

परिवार के लोगों ने सुबह 6 बजे जब देखा तो सलमान का शव रस्सी के सहारे लटकता हुआ नजर आया। खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर मौका पंचनामा बनाकर शव को बागली भिजवाया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

मृतक सलमान के नाना हकीम खां ने बताया कि रात में परिवार के सभी लोगों ने एक साथ बैठकर खाना खाया। सलमान हमारे सभी के साथ रात 9.30 बजे तक टीवी देखता रहा। इसके बाद कमरे में जाकर सो गया। उसके बाद पता नहीं उसने कब फांसी लगा ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें