महिला ने लगाई फांसी:​​​​​​​देवास में बहन बोली- इंदौर में जॉब करना चाहती थी बहन, ससुराल वाले कर रहे थे मना

देवास10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक महिला कल्याणी। - Dainik Bhaskar
मृतक महिला कल्याणी।

देवास में एक महिला ने अपने घर पर फांसी लगा ली। परिजन जब उसे अस्पताल लेकर गए तो उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना कोतवाली पुलिस ने बताया कि कल्याणी पति आनंद (30) निवासी गोया ने रविवार शाम को अपने घर पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका का मायका बालाघाट में है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मृतका की बड़ी बहन दीपाली काले।
मृतका की बड़ी बहन दीपाली काले।

जाॅब करना चाहती थी

मृतका की बड़ी बहन दीपाली काले निवासी इंदौर ने आरोप लगाते हुए बताया कि कल्याणी ग्रेजुएट थी। वह इंदौर में जाॅब करना चाहती थी, लेकिन उसके ससुराल के लोग उसे वहां भेजना नहीं चाहते थे।

7 फरवरी 2018 को कल्याणी की शादी आनंद से हुई थी। तब से ही दोनों के बीच छोटी-छोटी बात पर विवाद होता था। मृतका का दो साल का एक बेटा भी है, जिसको छोड़कर कोई महिला ऐसा कदम नहीं उठा सकती।

कल्याणी ने कोई सुसाइड नहीं किया, यह पूरा भरोसा है। रविवार को दोपहर 3.15 बजे मेरी उससे बात हुई और शाम को कॉल आ गया कि वह बेहोश हो गई है। अस्पताल लेकर गए, बाद में पता चला उसकी डेथ हो चुकी थी। जांच में पीएम रिपोर्ट आने पर पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उसके पति को फोन पर बात करने पर भी दिक्कत होती थी।

खबरें और भी हैं...