पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावधान:पुलिस अपने कार्यालय में चाेरियां नहीं राेक पा रही है और शहर का क्या..?

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस लाइन में रेडियाे कार्यालय से 12 बैटरियां चुरा ले गए चाेर, 46 दिन बाद दर्ज करवाया केस

शहर में लगातार हाे रही चाेरियां से शहरवासी परेशान थे ही अब चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस कार्यालय में भी चोरी करने लगे हैं। पुलिस लाइन स्थित रेडियो कार्यालय के पीछे के कमरे में रखी 12 बैट्रियां अज्ञात चोर गत 20 नवंबर काे चुरा ले गए। चाेरी की जानकारी पुलिस काे थी, किंतु पुलिस लाइन में चाेरी हाेने से पुलिस की बदनामी हाेगी इसलिए डेढ़ माह बाद अज्ञात चाेराें के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। डेढ़ माह की अवधि में पुलिस ने जगह-जगह चाेराें की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला ताे 46 दिन बाद केस मंगलवार काे दर्ज करवाया गया।

कोतवाली पुलिस ने बताया, रेडियो कार्यालय पुलिस लाइन में रखीं 12 बैट्रियां 20 नवंबर 2020 को चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट रेडियो कार्यालय में पदस्थ उपनिरीक्षक रंजना पटेल ने मंगलवार को दर्ज करवाई है।

मुझे ताे रेडियो कार्यालय में हुई चाेरी का पता नहीं चला : एएसपी डावर
मामले में रेडियो इंस्पेक्टर नीलकंठ महाजन ने बताया हम पहले चोर का पता करने में लगे रहे और कोतवाली पुलिस भी अज्ञात चोराें की खोज कर रही थी, लेकिन पता नहीं चल सका। बैट्रियां पीछे वाले रूम में रखी थी, जाे कंडम स्थिति में थी। चोर पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और चुराकर ले गए। इस मामले में एएसपी जगदीश डावर से चर्चा की ताे उन्हाेंने कहा, मुझे ताे रेडियो कार्यालय में हुई चाेरी का पता नहीं चला। अधीनस्थ अधिकारियाें से मामले की जानकारी लेता हूं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें