पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आफत की बारिश:हवा-आंधी के साथ बारिश ने मचाई तबाही, कई मकानाें के पतरे उड़े, दीवारें भी ढह गईं

पीपलरावां20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीपलरावां की घिचलाय काॅलोनी में क्षतिग्रस्त मकान। - Dainik Bhaskar
पीपलरावां की घिचलाय काॅलोनी में क्षतिग्रस्त मकान।
  • पीपलरावां सहित आसपास के क्षेत्र में रविवार शाम काे आधे घंटे तक हुई तेज बारिश

नगर सहित क्षेत्र में रविवार शाम तेज हवा के साथ करीब आधे घंटे बारिश हुई। इससे नगर के कुछ मकानाें के पतरे उड़ गए। दीवारें ढह गईं। बारिश से मकानाें में रखा अनाज व गृहस्थी का सामान भीग गया। परिवार के सदस्याें ने समय रहते घर से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। नगर के वार्ड क्रमांक 15 की घिचलाय काॅलोनी में हायर सेकंडरी स्कूल के पीछे स्थित मुबारिक पिता बाबू खां के मकान के पतरे उड़ गए। इसी तरह उसके भाई सलीम पिता बाबू खांं के घर की दीवारें गिर गई और पतरे भी उड़ गए। मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गया। बारिश से दोनों भाइयों के घर में रखा अनाज व गृहस्थी का सामान भी भीग गया।

सलीम खां ने बताया कि मैं मजदूरी करने गया था। घर में मेरी पत्नी व बच्चे थे। बारिश व तेज हवा से घर की दीवारें व पतरे हिलने लगे ताे मेरी पत्नी बच्चों को लेकर पास बने हायर सेकंडरी स्कूल की दीवार के पास खड़े हो गए। इसी तरह तेज हवा से घिचलाय रोड स्थित नगर परिषद का लोहे का बड़ा प्रवेश द्वार व सड़क किनारे छोटे पेड़ उखड़ कर गिर गए।

नगर में संजय भावसार के पुराने मकान के पतरे उड़ गए। इधर किसानाें का खुले में पड़ा प्याज व अन्य फसल भी बारिश से भीग गई। काेराेना कर्फ्यू के कारण दुकानें बंद होने से किसानों को बरसाती के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। इसी तरह गांव जाेलाय में खजूर का पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गए, जिससे काफी समय तक बिजली गुल रही।

खबरें और भी हैं...