देवास में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत:मृतका के परिजन बोले- बेटी के साथ उसका पति करता था मारपीट, आरोपी पकड़ा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में लगी लोगों की भीड़।

देवास के सतवास थाना अंतर्गत आने वाले गोला गुठान गांव में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने पहले मर्ग कायम किया और शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद महिला के पति के खिलाफ प्रथम द्ष्टया हत्या का मामला दर्ज किया।

जिले के सतवास तहसील के गोला गुठान गांव में रहने वाली मनोरमा बाई पति सुरेश जाट (45) को शनिवार रात को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था तब डॉक्टरों को बताया गया था कि महिला ने कुछ जहरीला पदार्थ खाया है। लेकिन मृतका का पीएम रविवार को हुआ उसके बाद मनोरमा बाई के पूरे शरीर पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे थे। मामले में महिला के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला के पति द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

इधर मामले में सतवास थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया था, लेकिन शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतका मनोरमा को बेरहमी से पीटा था, जिससे उसकी मौत हुई है। सतवास थाना पुलिस ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद पति सुरेश पिता नंदकिशोर उर्फ बाबूलाल जाट के खिलाफ प्रथम द्ष्टया हत्या का मामला दर्ज किया है।

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।मामले में जाट समाज के लोग भी बड़ी संख्या में कड़ी करवाई के लिए पहुंचे थे। मामले में पीएम करने वाले कन्नौद अस्पताल के डॉ. विवेक अहिरवार ने बताया कि महिला के शरीर पर मारपीट व चोंट के निशान तो है, लेकिन महिला की विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चलेगा की महिला की मौत कैसे हुई।