पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वस्थ बच्चे काे दिया जन्म:महिला की जिस दिन काेराेना की जांच हुई उसी दिन स्वस्थ बच्चे काे दिया जन्म

पुंजापुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार दिन बाद पाॅजिटिव आई रिपाेर्ट

पास के गांव पलासी में अपने मायके डिलेवरी के लिए आई महिला काेराेना पॉजिटिव पाई गई। महिला 20 दिन पहले ही अपने ससुराल से आई थी। परिजन 15 सितंबर को महिला काे डिलेवरी के लिए बागली अस्पताल ले गए थे। जहां उसकी कोविड की जांच हुई थी। इसी दिन महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। 18 सितंबर को डिलेवरी के बाद महिला काे परिजन वापस घर ले अाए। शनिवार सुबह पता चला कि महिला की काेराेना की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। महिला में काेराेना के किसी प्रकार के लक्षण नहीं दिखाई देने से उसे हाेम क्वारेंटाइन किया गया। साथ ही परिजनाें के सैंपल लिए गए।

चंवरा की 65 वर्षीय महिला संक्रमित पर काेई लक्षण नहीं
ग्राम पंचायत चारबर्डी के गांव चंवरा में शनिवार काे 65 वर्षीय महिला की कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव अाई। महिला की बहू की हाल ही में बागली में डिलेवरी हुई थी। इसी दौरान बहू के साथ महिला ने भी अपना सैंपल दिया था। हालांकि महिला को कोई लक्षण नहीं पाए जाने से उसे होम क्वारेंटाइन किया गया।

कुछ दिन पहले मायके से आई थी महिला, अब संक्रमित
पास के गांव घिचलाय की 40 वर्षीय शिक्षिका कोरोना संक्रमित निकली। शनिवार को महिला का घर सील किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिजनों की थर्मल स्क्रीनिंग कर स्वास्थ्य परीक्षण किया। महिला कुछ दिन पूर्व ही राजस्थान अपने मायके से आई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें