पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मप्र का 53वां जिला बनेगा बागली:सीएम शिवराज की सभा में हजारों की भीड़, न कोरोना का डर न सोशल डिस्टेंसिंग

देवास10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवराज ने हाटपीपल्या उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। - Dainik Bhaskar
शिवराज ने हाटपीपल्या उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
  • सीएम की बागली को नया जिला बनाने की घोषणा के बाद भाजपा में दो फाड़
  • कैलाश जाेशी की प्रतिमा के अनावरण के दौरान उन्होंने कहा- मैं मेरा वचन पूरा करूंगा

बागली काे नया जिला बनाया जाएगा। यह घाेषणा मंगलवार काे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चाैहान ने की। हाटपीपल्या में पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जाेशी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा- मैं मेरा वचन पूरा करूंगा। बागली को जिला बनाने की कार्रवाई हम तत्काल शुरू कर देंगे। शिवराज ने हाटपीपल्या उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया भी माैजूद थे। सभा के दौरान हजारों की भीड़ जमा हो गई। सोशल डिस्टेंसिंग नदारद थी। 

सीएम की बागली को नया जिला बनाने की घोषणा के बाद भाजपा में दो फाड़

जिले के दाे फाड़ हाेने से पहले भाजपा में दाे फाड़ हाे गए हैं। कार्यक्रम में घाेषणा हाेने के संकेत के चलते खातेगांव विधायक आशीष शर्मा कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। वे खातेगांव काे जिला बनाने के लिए जाेर लगा रहे थे। ज्याेतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी हाेने के बाद भी देवास विधायक गायत्रीराजे पवार उनकी माैजूदगी में भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं और हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में उनके समर्थकाें की हाे रही अनदेखी और पार्टी संगठन की ओर से केवल दीपक जाेशी की तरफदारी करने काे लेकर नाराजगी जताई।

हाटपिपल्या क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, पूर्व जिलाध्यक्ष नंदकिशाेर पाटीदार, रायसिंह सेंधव, बहादुर मुकाती, हुकुम मुकाती, दाैलत तंवर भी नहीं पहुंचे। खातेगांव विधायक का कहना है कि वे व्यक्तिगत कारण से कार्यक्रम में नहीं गए। देवास विधायक पवार ने इस विषय में बात नहीं की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें