पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंत्री की गलती:कार पर उलटा तिरंगा लगाकर शहर में घूमती रही पर्यटन मंत्री, बाेलीं-गलती हुई है, सुधारेंगे

देवास7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खाद्यान्न पर्ची वितरण कार्यक्रम में आई थी उषा ठाकुर, मीडिया के बताने पर ड्राइवर ने ठीक किया

मल्हार स्मृति मंदिर में बुधवार काे खाद्यान्न पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम में पर्यटन, संस्कृति एवं आध्यात्म मंत्री ऊषा ठाकुर शामिल हाेने के लिए आई थी। जिस वाहन से वे आई थीं, उसमें आगे की तरफ तिरंगा उल्टा लगा हुआ था। उल्टा तिरंगा लगी गाड़ी से ही वे मल्हार स्मृति मंदिर में कार्यक्रम स्थल और फिर वहां से जिला भाजपा कार्यालय पहुंची। यहां मीडिया ने उल्टा तिरंगा लगाने पर ध्यान दिलाया, जिसके बाद ड्राइवर ने सही लगाया। मंत्री ठाकुर से सवाल करने पर वे बाेलीं- तिरंगे का अपमान हाे ही नहीं सकता, ड्राइवर ने शीघ्र ही ठीक किया। हमारे साथी से गलती हुई ताे उसे सुधारेंगे, ऐसा नहीं हाेना चाहिए। तिरंगे के लिए ताे जीना-मरना है।

काेराेनाकाल में सरकार गरीबाें के साथ खड़ी है
पर्यटन मंत्री ठाकुर ने कार्यक्रम में कहा कोरोना काल में प्रदेश सरकार गरीबों के साथ खड़ी है। दीनदयाल उपाध्याय ने कहा था कि अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के लिए सरकार इस तरह की योजना बनाए, जिससे गरीब तबके को लाभ मिल सके। संचालन पंकज वर्मा ने किया किया। आभार जिला पंचायत अध्यक्ष ने माना। इस अवसर पर कलेक्‍टर चंद्रमौली शुक्ला, जिपं सीईओ शीतला पटले, एडीएम प्रकाशसिंह चौहान आदि उपस्थित थे।

भाजपा कार्यालय में किया कृत्रिम अंगों का वितरण
भाजपा कार्यालय में सेवा सप्ताह के तहत चिकित्सा प्रकोष्ठ ने कृत्रिम अंगों का वितरण किया। मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री ठाकुर भी शामिल हुई। चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. केके धूत, विधायक आशीष शर्मा व जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने भी विचार व्यक्त किए। विधायक पहाड़सिंग कन्नौजे, रायसिंह सैंधव, सुभाष शर्मा, नदंकिशोर पाटीदार, बहादुर मुकाती आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें