पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:एटीएम कार्ड बदलकर दो लोगों ने 90 हजार रुपए ठगे

देवासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएनपी के रिटायर्ड कर्मचारी के साथ हुई घटना

कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचशील नगर निवासी बीएनपी के रिटायर्ड बुजुर्ग कर्मचारी कल्याणसिंह मंडलोई के साथ दो लोगों ने बातों में उलझाकर एटीएम कार्ड बदलकर 10 दिन में 90 हजार रु. की धोखाधड़ी की।

कल्याणसिंह के बेटे धर्मेंद्र ने बताया पापा 17 अक्टूबर की शाम 6 बजे तिलक नगर टाॅवर के एसबीआई एटीएम पर 5 हजार रुपए निकालने गए थे, जो उन्होंने निकाल लिए। उसी समय दो लोग एटीएम में गए और फिर पिताजी को आवाज दी। कहा-आपका ट्रांजेक्शन अभी पूरा नहीं हुआ है, अभी प्रोसेस चल रही है।

आपको फिर से कार्ड लगाना होगा नहीं तो आपका खाता गड़बड़ हो जाएगा, पापा ने फिर एटीएम में कार्ड लगाया। कार्ड लगाते समय उन दो ठगों ने पिन देख लिया होगा और कार्ड भी बदल लिया। पापा घर पर आ गए। रात 12 बजे से उन दोनोंं ने रुपए निकालना शुरू किए।

10 दिन में उन्होंने रुपए निकाले इसके मैसेज इंदौर में रहने वाली मेरी बहन चेतना के मोबाइल पर गए। पापा के खाते में उनका मोबाइल नंबर लिखा है, इसलिए मैसेज उन्हीं के पास जाते हैं। कोतवाली पुलिस ने कल्याणसिंह मंडलोई की रिपोर्ट पर दो अज्ञात लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

लगातार रुपए निकने पर हुआ शक : बेटी चेतना के माेबाइल पर ट्रांजेक्शन का मैसेज जाता है। रुपए लगातार निकले ताे बेटी ने पिता से पूछा तब ठगी का पता चला। उन्होंने एटीएम चेक किया जो दूसरे का निकला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें