देवास में ससुराल पक्ष से मारपीट:विवाह से नाखूश युवती के परिवारवालों ने दुल्हा पक्ष के लोगों के साथ की मारपीट

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में शिकायती आवेदन - Dainik Bhaskar
मामले में शिकायती आवेदन

कुछ दिनों पहले एक युवक ने लड़की के परिवारवालों की बिना मर्जी के शादी कर ली थी। इस बात से गुस्साए लड़की के भाइयों ने लड़के के परिवार के साथ सोमवार को मारपीट कर दी। लड़के के पिता को गंभीर चोट आई है। इतना ही नहीं मां के साथ भी मारपीट की गई है।

20 अक्टूबर को शिवम शर्मा और सोनम सोलंकी निवासी धुनि संस्थान के पास बीमा चौराहा उज्जैन रोड ने परिवार की असहमति के बीच शादी कर लिया था। उसके बाद दोनों घर छोड़कर कही रहने लगे थे। इस दौरान उन्होंने एसपी के नाम एक आवदेन विगत 10 नवंबर को दिया था। जिसमें युवती ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों की व अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस संरक्षण की मांग की थी। उसके बाद सोमवार को युवती के भाई व अन्य परिजन दूल्हेवालों के घर पहुंचे और लाठी से जमकर मारपीट की। जिसमें दूल्हे के माता-पिता दोनों घायल हो गए जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस अस्पताल आई थी, जहां घायलों के बयान भी लिए गए है।

युवती के परिजनों पर लगाए मारपीट के आरोप
दूल्हे के पिता राजेश शर्मा ने बताया कि हमारे घर पर सोमवार अचानक से आठ-दस लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी घर में झाडू लगा रही थी, उसी दरमियान कुछ लोग आए जिन्होंने लाठी डंडों से मारपीट कर दी थी। जिसमें उन्हें काफी चोट आई है। वहीं उनकी पत्नी सीमा शर्मा ने बताया कि उनके लड़के शिवम शर्मा ने गत दिनों उन्हीं के घर के पास में रहने वाले सोलंकी परिवार की लड़की सोनम के साथ परिवार की असहमति से शादी कर ली थी, उसके बाद सोनम व शिवम ने एसपी कार्यालय में पुलिस संरक्षण की मांग को लेकर आवेदन भी दिया था।

सिविल लाइन थाने में हुआ प्रकरण दर्ज
मामले में थाना सिविल लाईन पुलिस ने फरियादी राजेश पिता कन्हैयालाल की रिपोर्ट पर आरोपी निहाल, रोहित, रोहन व कुंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...