भोपाल रोड पर सड़क हादसा:मौसी के बेटे के साथ बाइक से जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

देवासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रास्ते पर मिली लाश - Dainik Bhaskar
रास्ते पर मिली लाश

अज्ञात वाहन ने भोपाल रोड के निकट अमरपुरा फाटे पर बाइक पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक घायल हो गया। भौंरासा टोल की एंबुलेंस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक एक ही बाइक पर भोपाल से सिरपुर महाराष्ट्र की और जा रहे थे। उसी दौरान देवास के समीप यह हादसा हो गया है। फिलहाल बीएनपी थाना पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। मंगलवार दोपहर को भोपाल रोड स्थित खटाम्बा के नजदीक अमरपुरा फाटे के समीप एक बाइक पर सवार दो लोग जिसमें राहुल व रोहन निवासी सिरपुर महाराष्ट्र को अज्ञात वाहन चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 25 साल के राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रोहन का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

जिला चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ. सीएम गुप्ता ने बताया कि दोनों युवक भोपाल से महाराष्ट्र के सिरपुर की ओर जा रहे थे। अचानक खटाम्बा के समीप हादसा हुआ। घायल युवक रोहन ने बताया कि वह और उसकी मौसी का लड़का राहुल दोनों भोपाल से सिरपुर की ओर जा रहे थे, उसी दौरान एक वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसमें दोनों बाइक से गिर गए थे। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण को जांच में लिया है।