पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:खाई में पलटी कार को सड़क पर लाए ग्रामीण पीछे से डंपर ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 5 घायल

देवास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पटेल देवास से जा रहे थे घर तब पलटी थी कार

किसान रैली में देवास शामिल होने आए जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पटेल गुरुवार रात में वापस अपने गांव हाटपिपलिया लौट रहे थे, रास्ते में ग्राम सिरोलिया के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। यह देख ग्रामीण दौड़े और कार को सीधा किया। उसमें सवार जिला कांग्रेस अध्यक्ष पटेल निवासी हाटपिपल्या और उनके दोस्त मुकेश निवासी हथनोली को बाहर निकाला गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने कार को ट्रैक्टर की मदद से खींचकर सड़क पर खड़ी कर दी। कार में से टपक रहे पानी को देखने के लिए ग्रामीण उसके पास खड़े थे, इतनी ही देर में तेज रफ्तार से आ रहा डंपर ने टक्कर मारते हुए कार को 20 फीट तक खींच कर ले गया। हादसे में 5 लोग घायल हो गए व 1 की मृत्यु हो गई।

ग्रामीण हमारी मदद करने के लिए आए थे और हादसा हो गया
कांग्रेस जिला अध्यक्ष पटेल ने बताया ग्रामीण हमारी मदद करने के लिए आए थे, उन्होंने कार को सीधा कर सड़क पर साइड में खड़ा कर दिया था और हम भी सड़क के उस पार खड़े थे। ग्रामीण नीचे झुककर कार को देख ही रहे थे कि तेज गति से आए डंपर ने कार को टक्कर मारी और खींचकर ले गया। कार के पास खड़े मुकेश चौधरी, बाबूलाल, विशाल, अक्षय, कैलाश, व संतोष चौधरी सभी निवासी सिरोलिया घायल हो गए।

घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर गंभीर रूप से घायल संतोष 50 पिता गंगाराम चौधरी की मृत्यु हो गई। बाकी सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया। इनमें से गंभीर रूप से घायल विशाल के हाथ व पैर डंपर के टायर में दब गए थे उसे बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला। विशाल की हालत भी नाजुक बनी हुई है। मामले में बरोठा पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें