पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या करने का प्रयास:सोनकच्छ में पत्नी का गला रेत रहा था बचाने आई बेटी की कट गई अंगुली

देवास19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साेनकच्छ के अस्पताल में डाॅक्टर प्राथमिक उपचार करते हुए। - Dainik Bhaskar
साेनकच्छ के अस्पताल में डाॅक्टर प्राथमिक उपचार करते हुए।
  • मम्मी ने पापा से माेबाइल लेने की जिद की ताे उन्हाेंने गले पर 3 बार किए वार

शनिवार सुबह समीप के ग्राम बावई में एक पति ने अपनी पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में सोनकच्छ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची महिला के प्राथमिक उपचार के बाद देवास रैफर कर दिया गया।

मामले में पुलिस ने घायल की 12 वर्षीय बेटी के बयान के बाद आरोपी पति के विरुद्ध प्राणघातक हमले सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। साेनकच्छ पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह 8 बजे ग्राम बावई निवासी मुकेश पिता देवकरण राव ढाेली ने पत्नी रानी पर शंका के चलते गले पर सब्जी काटने के चाकू से वार कर गंभीर घायल कर दिया। घटना के समय घर पर पति-पत्नी के साथ उनके 5 बच्चे-बच्चियां मौके पर थे, जो सभी 12 वर्ष से कम उम्र के हैं।

12 वर्षीय खुशी पिता मुकेश का कहना, पापा-मम्मी पर शक करते थे, सुबह पापा-मम्मी का फोन लेकर ढाेल बजाने गांव में जा रहे थे, मम्मी ने फोन मांगा तो उन्होंने मना कर दिया, तब मम्मी ने जिद की तो पापा ने गुस्से में आकर सब्जी का चाकू हाथ में उठा लिया और बोला की आज मैं तुझे जान से ही खत्म कर देता हूं और उन्होंने चाकू से मम्मी के गले में तीन-चार वार कर घायल कर दिया। जब उसने बीच-बचाव किया तो उसे भी हाथ की अंगुली में चोंट आई।

बच्चे चिल्लाए तो पास पड़ाेसी आ गए और पापा भाग गए। पुलिस का कहना, सूचना पर घायल रानी व खुशी को 100 डायल से सोनकच्छ लाया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल महिला को देवास रैफर कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें