पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामूली विवाद में गोली मारी:देवास में बाइक निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक की हत्या; कार्रवाई को लेकर परिवार ने किया हंगामा, तीन के खिलाफ FIR

देवास4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाने पहुंचकर परिवार वालों ने किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाने पहुंचकर परिवार वालों ने किया हंगामा।

देवास में मामूली विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद गोली मारी गई। पुलिस कार्रवाई को लेकर परिवार वालों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। इसके बाद तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

अतुल उर्फ अनुज पिता राकेश वर्मा निवासी ग्राम पीरकराड़िया, जिला इंदौर अपने दोस्त लोकेश पटेल और अजय जो रिश्ते में भाई है, के साथ पार्टी मनाने के बाद बाइक से लौट रहे थे। तभी नगोरा रोड पर पार्वती गार्डन के पास बीच रोड पर चार पहिया वाहन खड़ा हुआ था। वही शानू नामक युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ खड़ा हुआ था।

तीनों का गाड़ी निकालने की बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद अतुल, लोकेश और अजय बाइक पर बैठकर निकले तो गोली चलने की आवाज आई। कुछ दूर जाने पर पीछे बैठा अतुल उर्फ अनुज गिर गया। दोनों ने उतर कर देखा तो उसके सिर में गोली लगी हुई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना देने के बाद दोनों घर जाकर मोबाइल बंद करके सो गए।

परिवार वाले भी थाने पर पहुंचे और कार्रवाई करने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। औद्योगिक थाना पुलिस ने शानू और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए लोकेश और अजय को भी बैठा रखा है।

देवास में सैक्स रैकेट पकड़ाया:होटल मेपल्स ब्लू पर देर रात छापा; दिल्ली की लड़कियाें सहित राजगढ़, धार, इंदौर के एक दर्जन से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

खबरें और भी हैं...