पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धामनाेद पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम:माेबाइल टाॅवर की लाेकेशन सहित अन्य जानकारी ली

धामनोद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार रात को धामनोद के सराफा व्यापारी महेश्वर निवासी विनय सराफ के साथ हुई अपहरण और लूट की घटना के मामले में पुलिस पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस काे काेई ठाेस सुराग हाथ नहीं लगे हैं। व्यापारी का माेबाइल और बैग एक खेत से बरामद किए गए हैं। बैग में व्यापारी की चेकबुक, दुकान की चाबी और अन्य कागजात मिल गए। बदमाशाें के ग्रामीण क्षेत्राें से भागने की आशंका है।

इसी बिंदू पर पुलिस काम कर रही है। घटना वाले दिन देर रात में पुलिस को गश्त के दौरान भोंडल के आगे विनय का खाली बैग मिला। चेकबुक, दुकान की चाबी एवं अन्य कागजात थे। दुकान के पड़ोस में रहने वाले सुशील जैन ने विनय से हालचाल जानने के लिए मोबाइल लगाया ताे सुनीता निगवाल नाम की महिला ने फोन उठाया।

बताया माेबाइल उन्हें खेत में पड़ा मिला। ग्राम चिक्तियावड में खेत में विनय का मोबाइल मिला, जिसे पुलिस को सौंपा। धार से क्राइम ब्रांच की टीम भी गुरुवार काे पहुंची। क्षेत्र का घटनाक्रम जाना, मोबाइल की टाॅवर लोकेशन एवं अन्य बातों की जानकारी ली। रात को फॉरेंसिक टीम भी बड़वानी से आई। फिंगरप्रिंट आदि लिए। 4 फरवरी को आईटीआई में रिटायर्ड एसडीओपी के सूने मकान में चोरी हुई। 12 फरवरी को हाट बाजार के दिन एक कार से 7 लाख की चोरी हुई थी।

अब 3 दिन बाद ही यह एक और घटना हो गई। धरमपुरी विधायक पांचीलाल मेड़ा ने कहा कि क्राइम की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस की सक्रियता और बढ़ाना चाहिए। सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष जयप्रकाश पाण ने कहा पहले कुछ मामलों में बाहर की पुलिस आकर यहां के व्यापारियों को परेशान करती थी। हमने ज्ञापन भी दिया था। शीघ्र ही इस घटना के विरोध में धार एसपी काे ज्ञापन दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें