पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सुंद्रैल के काेराेना मरीज की इंदाैर में माैत, राजगढ़ में 4 पाॅजिटिव मिले

सुंद्रैल/राजगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव के 75 वर्षीय काेराेना पाॅजिटिव मरीज की शनिवार काे इंदाैर में इलाज के दाैरान माैत हाे गई। जानकारी के अनुसार वृद्ध की तबीयत खराब होने पर इंदाैर ले गए थे, जहां वेंटिलेटर पर रखा गया था। कोरोना पाॅजिटिव हाेने से कोविड 19 के नियम के अनुसार अंतिम संस्कार इंदौर में ही किया गया।

स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर को कंटेनमेंट कर सील कर दिया। घर वालों व परिजनाें काे नहीं आने देने की बात कही। रिश्तेदाराें से भी अपने-अपने घरों से ही श्रद्धांजलि देने काे कहा।

राजगढ़ में 25 केस एक्टिव

सरदारपुर तहसील में कोरोना के 4 नए केस आए हैं। इनमें से 2 राजगढ़ तथा 2 ग्राम पिपरनी निवासी पति-पत्नी हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की सीबीएमओ डॉ. शीला मुजाल्दा ने बताया राजगढ़ में 8 तथा सरदारपुर में 6 लोगों की कोरोना जांच की थी। इनमे ग्राम पिपरनी निवासी 32 वर्षीय महिला तथा 35 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इसी तरह राजगढ़ के वैभव कॉलोनी निवासी एक 25 वर्षीय युवती तथा एक 48 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नोडल अधिकारी डॉ. पुखराज परवार ने बताया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अब तक 2614 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी हैं। इनमें से 243 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिनमें से 212 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। कोरोना के 25 मामले अभी भी एक्टिव हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें