पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:पिपलीपाड़ा में खेत पर काम कर रही महिला और बालक पर गिरी बिजली, मौके पर माैत

खिलेड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अगल-अलग घटनाओं में 3 की मौत

समीप गांव पांदा के पास पिपलीपाड़ा में रविवार शाम खेत पर मजदूरों के साथ लहसुन चाैप रही महिला और बालक पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे दोनाें की माैत हाे गई।

जानकारी के अनुसार पिपलीपाड़ा की गोबरीबाई पति राधेश्याम ओसारी खेत पर लहसुन चाैप रही थी। पानी आता देख मजदूर अपने-अपने घर चले गए। गोबरी भाई ओसारी व बहन का बेटा जीवन सीताराम खेत पर ही थे। इस बीच तेज पानी के साथ बिजली गरजने की आवाज आई।

बताया जा रहा खेत के पास से जा रही 11 केवी की लाइन के तार के पास बिजली गिरने से इनको करंट लगा है। बालक पिछले चार साल से माैसी के घर रहते हुए पढ़ाई कर रहा था। घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण गिरते पानी में खेत पर पहुंचे। कानवन पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शव काे पीएम के लिए बदनावर अस्पताल भेजा। कानवन थाना प्रभारी के अनुसार प्रथम दृष्टयता आकाशीय बिजली गिरने से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा की मौत करंट लगने से हुई या बिजली गिरने से। वहीं चिराखान के बंटी शांतिलाल (20) की भी बिजली गिरने से मौत हो गई। दो भैंस भी चपेट में आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें