पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण:रांग साइड आने से हो रही है दुर्घटनाएं

धार7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतिक्रमण हाेने से डाक बंगले के अागे से सेंट टैरेसा तिराहा तक नहीं बन सका सर्विस राेड

शहर की मुख्य मार्ग इंदाैर राेड पर लाेगाें ने पक्का अतिक्रमण कर लिया है। प्रशासन द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाने से सिल्वर हिल्स से एचडीएफसी बैंक तक बनी सर्विस राेड अधूरी है। जो वाहन शाेरूम के सामने तक हाेना चाहिए। क्याेंकि यहीं से रास्ता कटकर जिला अस्पताल व माेहन टाॅकिज की ओर जा रहा है, लेकिन अधूरी सड़क हाेने से वाहन चालकाें काे रांग साइड चलना पड़ता है। जिससे दुर्घटना का अंदेशा रहता है। 
पूर्व में प्रशासन द्वारा चलाई अतिक्रमण मुहिम के दाैरान सर्विस राेड का मुद्दा उठा था, लेकिन अफसराें ने ध्यान नहीं दिया। नतीजा मंगलवार काे हैप्पी विला काॅलाेनी तिराहा पर बाइक और कार की भिड़ंत हाे गई थी। हादसे में बाइक चालक के पैर में गंभीर चाेट आई। कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है।
दिसंबर में चूने की लाइन डाली थी, काम शुरू नहीं हुआ 
दिसंबर में प्रशासन ने मसीही चर्च के बाहर से अतिक्रमण हटाया था। तब प्रशासन ने सेंट टैरेसा तिराहा से त्रिमूर्ति चाैराहा तक नई सर्विस राेड बनाने के लिए चूने की लाइन डाली थी, लेकिन ना ताे नई सर्विस राेड का काम शुरू हुआ और ना ही अधूरी सर्विस राेड के आगे से अतिक्रमण हटाया गया। यही नहीं फुटपाथ पर भी कब्जा हाे गया है। स्थाई दुकानदार अपनी दुकान का सामान डिवाइडर पर रखते हैं। वहीं फुटकर व्यापारी डिवाइडर पर ही अपनी दुकानें लगाकर बैठते हैं। 
सीएमओ से चर्चा करूंगा
^सेंट टैरेसा तिराहा से त्रिमूर्ति चाैराहा तक नई सर्विस राेड निर्माण की प्रक्रिया अब तक क्याें शुरू नहीं हो पाई इस बारे में मैं नगर पालिका सीएमओ से चर्चा करूंगा। साथ ही सड़क की दूसरी तरफ अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू की जाएगी।’
सत्यनारायण दर्राे, एसडीएम, धार

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser