पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:भाजपा दीनदयालजी के एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा कर रही है : दत्तीगांव

धार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर भाजपा का दो दिनी मंडल प्रशिक्षण वर्ग का हुआ समापन

केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के आह्वान के साथ भाजपा का दो दिनी मंडल प्रशिक्षण वर्ग का समापन हुअा। प्रशिक्षण वर्ग के प्रारंभ में पं. उपाध्याय, डॉ. मुखर्जी व भारत माता के चित्र पर मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव व अनामिका ठाकुर ने माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन किया।

मंत्री ने भाजपा के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए कहा भाजपा दीनदयाल उपाध्याय के पदचिह्नाें पर चलकर एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा कर रही है। प्रथम सत्र में प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता पूर्व विधायक खेमराज पाटीदार ने की। मंत्री दत्तीगांव ने भाजपा के विकास कार्य विषय में बताया।

दूसरे सत्र में अध्यक्षता रमेश पटेल ने की। नीलेश भारती ने उद्बोधन दिया। तीसरे सत्र की अध्यक्षता कैलाश कुमेड़ी ने की। वक्ता सांसद छत्तरसिंह दरबार ने अपने विचार रखे। चौथे सत्र में अध्यक्षता ईश्वर कटारा ने की। वक्ता रमेश धारीवाल ने विचार रखे।

पांचवें तथा अंतिम सत्र में अध्यक्षता सुनील मोदी ने की। वक्ता जिला उपाध्यक्ष डॉ. प्रहलाद सिंह सोलंकी थे। मंडल अध्यक्ष पवन डोड ने कार्यकर्ताओं का आभार माना। शिविर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संगठन की रीति-नीति से अवगत कराया। जानकारी मंडल मीडिया प्रभारी आदित्य धाकड़ ने दी।

उमा के कार्यकाल से लेकर शिवराज सरकार की योजनाएं बताईं
भाजपा मंडल के प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन के तृतीय सत्र में उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए। दत्तीगांव ने उमा भारती के कार्यकाल से लेकर शिवराज सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। प्रशिक्षण शिविर में विजय दुबे ने वैचारिक मुख्य धारा व भारतीय संस्कृति पर प्रकाश डाला। रमेश धारीवाल ने आत्मनिर्भरता के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा के बारे में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता खेमराज पाटीदार, मनोहर सिंह कामदार, गिरधारीलाल जयसवाल ने की। अतिथियों का स्वागत कानवन मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ व मंडल पदाधिकारियों ने किया। दिलीप सोलंकी, मुन्ना कुशवाह, तेजाजी कुशवाह, आशीष गोस्वामी, अनोखीलाल राठौड़, किरण राठौड़, नितिन सावंत, संजय कुशवाहा, चिंटू बना, समंदर राणा, पवन पेरुलिया, नंदराम लोहार, नरेंद्र लखपति सहित भाजपा कानवन मंडल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। समापन पर आभार मंडल महामंत्री मुकेश भगवासा ने माना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें