पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड नोट से हुआ घटना का खुलासा:प्रेमी ने सगाई तुड़वाई तो प्रेमिका ने की आत्महत्या

धार25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक युवक और युवती दाेनाें आपस में माेहब्बत करते थे, इस बीच प्रेमिका की परिवार वालाें ने दूसरी जगह सगाई कर दी। इस बात की जानकारी जब प्रेमी काे लगी ताे उसने सामने वालाें काे सारी बात बता दी। उन्हाेंने तत्काल सगाई ताेड़ रिश्ता खत्म कर दिया। इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के पास पहुंची ताे उसने अपनाने से इनकार कर दिया। प्रेमिका डिप्रेशन में चली गई और 16 जून काे कसरावद की पुलिया से छलांग लगा दी। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम ताेड़ दिया था। पुलिस ने आराेपी प्रेमी के खिलाफ मंगलवार काे केस दर्ज किया है। कुक्षी थाने से मिली जानकारी के अनुसार कुसुम 19 (बदला हुआ नाम) निवासी ग्राम डेहर और आरोपी जितेंद्र एक-दूसरे से माेहब्बत करते थे। इस बीच कुसुम की परिजनाें ने सगाई कर दी थी। यह जानकारी आराेपी काे लगने पर उसने सामने वाले पक्ष काे बताकर रिश्ता तुड़वा दिया। इसके बाद जितेंद्र ने प्रेमिका काे अपने साथ नहीं रखा और वह मानसिक रूप से परेशान हाे गई।

गत 16 जून काे कुसुम ने अपने पर्स में एक सुसाइड नाेट लिख कसरावद की पुलिया से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मृत्यु हाे गई। आत्महत्या के मामले में कुक्षी थाना पुलिस ने जांच की ताे पर्स से निकले सुसाइड नाेट के आधार पर जांच करने पर पता चला कि आराेपी जितेंद्र व युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती काे धाेखा देने पर उसने डिप्रेशन में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आराेपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सुसाइड नाेट में लिखा, मुझसे जितेंद्र ने 3 साल तक किया प्यार
जांचकर्ता एसआई जयपाल बिल्लाैरे ने बताया, युवती के पर्स की जांच की ताे उसमें से एक सुसाइड नाेट निकला था। इसमें युवती ने लिखा था कि जितेंद्र मुझसे 3 साल से प्यार किया और उसने मुझे छाेड़ दिया है। मेरी माैत का जिम्मेदार जितेंद्र ही है। युवती ने सुसाइड नाेट पर आराेपी के माेबाइल नंबर भी लिखे। फिलहाल आराेपी फरार हाे चुका है, जिसकी तलाश की जा रही है। जानकारी मिली है कि वह गुजरात की तरफ गया, हम जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

खबरें और भी हैं...