पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयाेजन:आचार्य विद्यासागरजी और ज्ञानमती माताजी का अवतरण व भारतसागरजी का पदरोहण दिवस मनाया

धार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आहू पार्श्वनाथ दिगंबर जैन मंदिर में हुआ आयाेजन

धार के समीप आहू पार्श्वनाथ दिगंबर जैन अतिशय क्षेत्र में समाज के संत आचार्य विद्यासागरजी एवं गणनीप्रमुख ज्ञानमती माताजी का अवतरण दिवस शनिवार को मनाया गया। इसी दिन मंतुन्गिरी के प्रणेता आचार्य भारतसागरजी महाराज का आचार्य पद रोहण दिवस भी मनाया गया।

पार्श्वनाथ महामंडल विधान का आयोजन भी हुआ : मंगल अवसर पर सुख और शांति के लिए पार्श्वनाथ महामंडल विधान का आयोजन हुआ। विधान शांतिधारा के लाभार्थी सरोज राजेश जैन एवं पद्मा पवन जैन गंगवाल आरती के लाभार्थी डीके जैन नगरपालिका, आचार्य विद्यासागरजी महाराज के चित्र का अनावरण व पूजन के लाभार्थी सुशीला विमलचंद्र जैन शास्त्री, आचार्य भारतसागर जी के चित्र का अनावरण व पूजन के लाभार्थी तुभ्यम प्रेरित जैन गंगवाल रहे।

सुशीला जैन ने मंडल विधान की धार्मिक क्रिया भी कराई। अनुपन जैन ने शांति धारा मंत्रोचारण से करवाया। हेमंत जैन, प्रीतम जैन, चंद्रप्रकाश गंगवाल का सहयोग रहा। जानकारी आशु तुभ्यम गंगवाल ने दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें