पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटा कांग्रेस:सरपंच और पंच के उम्मीदवारों का नामांकन फार्म जमा करवाने में युवक की मदद करेगी कांग्रेस

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
मीटिंग करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक मंगलवार को विधायक कार्यालय सरदारपुर पर आयोजित की गई। जिसमें विचार विमर्श कर आगामी 25 दिसंबर को क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक सरदारपुर में आयोजित करना तय किया गया। साथ ही नामांकन फार्म जमा करने हेतु बनाए गए 10 केंद्रों पर युवक कांग्रेस द्वारा सभी केन्द्र पर 2-2 प्रभारी बनाकर सरपंच एवं पंच उम्मीदवारों को नामांकन फार्म जमा करने में मदद करेंगे। बैठक में विधायक प्रताप ग्रेवाल, रघुनंदन शर्मा, मोहनलाल मुकाती, बालमुकुंद पाटीदार सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

युवाओं को मिलेगी प्रेरणा

कांग्रेस की बैठक को संबोधित करने के साथ ही क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल अपने समर्थकों सहित रिंगनोद गांव पहुंचे। यहां क्षेत्र से पहली बार भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित हुए नगर के युवा प्रथम चौधरी का पुष्पमाला से स्वागत कर सभी परिवारजनों को शुभकामनाएं दीं। विधायक ग्रेवाल ने इस चर्चा में कहा कि भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद हेतु चयन परीक्षा सीडीएस में 04 लाख अभ्यर्थियों में से 80 युवाओं में क्षेत्र के प्रथम चौधरी का चयन होना सभी के लिए गर्व की बात है।

खबरें और भी हैं...