भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत मंच पर पहुंचा चाेर:दाे कार्यकर्ताओं की जेब कट कर 48 हजार रुपए चोरी कर ले गया, लोगों के मोबाइल में कैद हुई चोरी

धार18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सभा में शामिल चोर। - Dainik Bhaskar
सभा में शामिल चोर।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा मांडू में आयोजित कार्यशाला के बाद शुक्रवार सुबह धार पहुंचे थे। लंबे समय बाद धार आए प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए शहर सहित फोरलेन मार्ग पर कई जगह भाजपा नेताओं ने मंच लगाया और बड़े उत्साह से स्वागत भी किया। इसी बीच मंच पर स्वागत के दौरान दो लोगों की जेब कट गई, जिन्होंने कार्यक्रम के बाद तिरला पुलिस काे शिकायती आवदेन दिया।

शुक्रवार दोपहर तिरला गांव के मुख्य मार्ग पर भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा का स्वागत किया जा रहा था, तभी एक अज्ञात व्यक्ति मंच पर पहुंचा और दो लोगों की जेब कट कर दी। बदमाश की पूरी वारदात मंच के नीचे खड़े हाेकर वीडियाे बना रहे समर्थकों के मोबाइल में कैद हो गई। तिरला के वीरेंद्र पाटीदार के 28 हजार औरर एक किसान के 20 हजार रुपए चोरी हुए हैं।

तिरला टीआई रणजीत बघेल का कहना है कि मंच लगाकर स्वागत किया जा रहा था। इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाश घटना को अंजाम दे गया। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...