पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dhar
  • Deadly Attack On Former President And Former General Secretary Of Gandhwani Vidhan Sabha Youth Congress; One Shot, Both Are In Critical Condition

बेखौफ बदमाश:गंधवानी विधानसभा यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व महासचिव पर जानलेवा हमला; एक को गोली मारी, दोनों की हालात गंभीर

धार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पवन के दांए हाथ में गोली लगी थी फिलहाल अभी पवन का उपचार चल रहा है। - Dainik Bhaskar
पवन के दांए हाथ में गोली लगी थी फिलहाल अभी पवन का उपचार चल रहा है।

धार के टांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत डोबनी क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों आरईएस विभाग अंतर्गत चल रहे निस्तार तालाब कार्य स्थल से वापस टांडा आ रहे थे इसी बीच करीब एक दर्जन बदमाशों ने बंदूक सहित विभिन्न हथियारों से उनपर धावा बोल दिया। जिसमें दोनों की हालात गंभीर बताई जा रही है। एक व्यक्ति को हाथ में गोली भी लगी। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया है।

मारपीट में उमाकांत को भी गंभीर चोटें आईं हैं।
मारपीट में उमाकांत को भी गंभीर चोटें आईं हैं।

पुलिस थाना टांडा से प्राप्त जानकारी के अनुसार टांडा निवासी पवन पुत्र नवरसिह ठाकुर (गंधवानी विधानसभा यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष) ठेकेदारी का काम करता है। डोबनी में एक निस्तार तालाब का कार्य देख रहा है। अपने मित्र उमाकांत पुत्र मोहनलाल सोलंकी (गंधवानी विधानसभा यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव ) के साथ डोबनी क्षेत्र मे चल रहे आरईएस के निस्तार तालाब पर सामान देने गए थे।

वहां से लौटते वक्त दोपहर करीब 12 बजे डोबनी पुनासा फाटे के पास 5-6 मोटरसाइकिल पर 12- 13 मुंह पर कपड़ा बांधे हुए अज्ञात बदमाश हथियारों से लैस थे, उन्होंने उन्हें रोका व कहने लगे कि तू बड़ा ठेकेदार बनता है। तेरे को हमारे गांव में काम नही करने देंगे, कहते हुए गाली-गलौज करते हुए तीर कामठी, लठ्ठ, बन्दूक आदि से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। हमले में पवन के दांए हाथ पर बंदूक की गोली लगी व पैर में तीर तथा शरीर मे कई जगह चोंट भी लगी हैं।

उमाकांत को भी पीठ में तीर व शरीर पर कई जगह गंभीर चोंटें आईं हैं। मारपीट के बाद बदमाश भाग गए। चिल्लाने पर आसपास के कुछ लोग वहां पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। क्षेत्रीय लोग ही प्रायवेट वाहन से घायलों को टांडा सीएचसी लाए।

जहां डॉ. नेहा मालविया के प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को रेफर किया गया। पुलिस द्वारा जीरो पर कायमी करते हुए पवन की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं व आमर्स एक्ट की धारा 25/27 में प्रकरण दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...