पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेंगू का डंक:डेंगू के मरीज का धार में चल रहा इलाज, ग्रामीण बोले दवा नहीं छिड़की

टकरावदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में डेंगू के केस बढ़ने लगे हैं। ग्राम टकरावदा में एक मरीज डेंगू का पाया गया है। जिसका उपचार धार के निजी अस्पताल में चल रहा। गांव में कई बुखार से पीड़ित अपना इलाज धार, दसई, बिड़वाल व कानवन जाकर निजी अस्पतालों में करा रहे हैं।

ग्राम पंचायत की उदासीनता व स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से गांव में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। गांव के मुख्य मार्ग पर कीचड़ जमा हाेकर पानी भरा पड़ा है। घरों के आसपास भी गंदगी फैली हुई है। पंचायत द्वारा कभी भी नालियों की साफ-सफाई नहीं कराई जा रही।

ग्रामीण सुंदरलाल पाटीदार, मुकेश पाटीदार, देवीलाल पटेल, मनीराम कामदार ने बताया स्वास्थ्य विभाग की टीम अब तक गांव में नहीं आई। दवाई का छिड़काव भी नहीं कराया। मरीज मिलने के बाद दवाई का छिड़काव कराना चाहिए। गांव में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। सरपंच पति मुकेश बवेरिया ने बताया डेंगू के मरीज की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी है। जल्द ही गांव में दवाई का छिड़काव किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें