पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 बदमाश गिरफ्तार:कंटेनर में 45 लाख के टायर लेकर पुणे के लिए निकले थे, काेपरगांव में कर दिया साैदा

धार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 26 जुलाई काे पीथमपुर थाना क्षेत्र में दर्ज हुए मामले का एसपी ने किया खुलासा

पीथमपुर की एक कंपनी से टायर से भरे हुए कंटेनर काे गायब करने वाले तीन शातिर अंतरराज्यीय बदमाशाें काे पुलिस ने पकड़ा है। इनके पास से कंटेनर सहित 702 टायर बरामद किए हैं। दाे फरार बदमाशाें काे उप्र, महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश व तमिलनाडु में तलाश किया जा रहा है। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने सोमवार को इसका खुलासा किया।

एसपी सिंह ने बताया 26 जुलाई को ब्रिजस्टोन कंपनी पीथमपुर से जति ट्रांसपोर्ट इंदौर के कंटेनर क्र. (एमपी 09 एचएच 5563) में 45 लाख रु. के 1016 टायर पुणे-महाराष्ट्र के लिए रवाना किए थे। जिसे ड्राइवर राशिद निवासी आजमगढ़ उप्र चला रहा था।

कंटेनर के पुणे नहीं पहुंचने पर ट्रांसपोर्ट मालिक मनोज पिता चाैधरी प्रतापसिंह जाट निवासी विजय नगर इंदाैर की रिपोर्ट पर पीथमपुर पुलिस ने आरोपी राशिद और उसके भाई माजिद निवासी आजमगढ़-उप्र के खिलाफ केस दर्ज कर मामला संदिग्ध हाेने पर टीम गठित की थी।

खाली कंटेनर बार्डर पर छाेड़ दिया : टीम ने महाराष्ट्र में माल व आरोपी की तलाश की तो सोलापुर में महाराष्ट्र-तेलंगाना बार्डर पर खाली कंटेनर मिला। टीम ने महाराष्ट्र में डेरा डाल आरोपियों की तलाश कर मास्टर माइंड जीशान उर्फ सद्दाम पिता इश्तेयाक खान नि. आजमगढ़-उप्र काे मुंबई के भिवंड़ी से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने रशीद और माजिद को शामिल कर कोपरगांव के तनवीर रंगरेज को टायर बेचने की साजिश रचते हुए ही रशीद को ट्रांसपोर्ट पर ड्राइवरी करने के लिए भेजा था। रशीद अपने भाई माजिद के साथ पीथमपुर से टायर से भरा कंटेनर लेकर महाराष्ट्र के लिए रवाना हुआ। रास्ते में जीशान भी कंटेनर में बैठ गया।

तीनों ने कोपरगांव पहुंच कर तनवीर रंगरेज को 6.91 लाख के 691 टायर बेच दिए। इसमें से तनवीर ने 150 टायर का सौदा साैहेल निवासी संगमनेर जिला अहमदनगर-महाराष्ट्र को बेच दिए। करीब 100 टायर जीशान ने रख लिए थे।

मास्टर माइंड 16.5 कराेड़ की डकैती का मुख्य आराेपी है
आरोपी जीशान 2015 में नासिक के वाड़ीवाड़ा में हुई 16.5 कराेड़ के साेने की डकैती का मुख्य आराेपी है। इस डकैती का प्रकरण सरहानपुर में दर्ज है। फरार बदमाश माेहम्मद राशिद पिता अबुजैश व माजिद पिता अबुजैश निवासी आजमगढ़-उप्र की तलाश पुलिस ने उप्र, महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और तमिलनाडू में की है।

खबरें और भी हैं...