पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरावरा में 50 बेड का कोविड केयर सेंटर तैयार:पॉजिटिव मरीज के घर पर चस्पा किया होम आइसोलेशन का पर्चा

धार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धार में काेराेना संक्रमिताें की बढ़ती संख्या काे देखते हुए 50 बेड का काेविड केयर सेंटर धरावरा में पूरी तरह से बनकर तैयार है। कलेक्टर आलाेक कुमार सिंह ने बताया कि इसे फिर से चालू करने के संंबंध में स्वीकृति दी गई है। इधर नवागत सीएमएचओ डाॅ. जितेंद्र चाैधरी और जिला महामारी नियंत्रण अधिकारी डाॅ. संजय भंडारी ने मंगलवार काे सीसीसी की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हाेम आइसाेलेशन में रह रहे लाेगाें के घर के बाहर पर्चा चस्पा करना शुरू कर दिया है। काेराेना संक्रमण काे राेकने के लिए सामाजिक संस्था भोज जागरूक महिला मंडल सोसाइटी के सदस्यों द्वारा सिटी मजिस्ट्रेट शिवांगी जोशी के साथ मिलकर मास्क न लगाने वालों को मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया। उन्हें नि:शुल्क मास्क वितरित किए। सिटी मजिस्ट्रेट ने लाेगाें से निवेदन किया कि मास्क लगाना ही संक्रमण से बचने का एकमात्र उपाय है। संस्था की नीलम गर्ग, पूजा खाटवे, ओमप्रकाश सोलंकी, श्रीकांत द्विवेदी, मीना अग्रवाल ने नि:शुल्क मास्क वितरण में सहयोग दिया। सिटी मजिस्ट्रेट जाेशी ने बताया कि रात आठ बजे दुकानें बंद न करने पर दस दुकानें गत तीन दिन में सील की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें