पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंधवानी की घटना:पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकर दी जान; घर छाेड़कर जाने की बात पर पत्नी से हुआ था झगड़ा

धार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गंधवानी थाना क्षेत्र के ग्राम अवलदा के मोहनकाटिया में अज्ञात कारणों के चलते पहले पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। घटना से पहले पति-पत्नी में किसी बात काे लेकर झगड़ा हाेने की बात भी सामने आई है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एफएसएल की टीम ने भी मौका मुआयना किया। गंधवानी थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने कहा प्रथम दृष्टया मामला पति द्वारा पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या करने का लग रहा है।

पुलिस के अनुसार सोहन पिता भांगड़ा (40) ने अपनी पत्नी संगीता पति सोहन (35) वर्ष की हत्या कर खुद ने भी फांसी लगा ली। फरियादी भगड़ा पिता सुरभान ने पुलिस काे बताया उसे दो बेटे हैं। एक सोहन और दूसरा राकेश, दोनों अलग रहते हैं। राकेश का मकान बन रहा है वहां मैं और मेरी पत्नी दोनों प्रतिदिन सोने जाते हैं। पास में ही साेहन रहता है। सुबह करीब 4 बजे मेरा बड़ा पोता रोहित मेरे पास आया घटना के बारे में बताया।

हमने जाकर देखा ताे सोहन फांसी पर लटका था, बहू संगीता भी पलंग पर पड़ी थी। कमरे में फर्श पर कई जगह खून था। एक बड़ा हथोड़ा भी कमरे में पड़ा था। रोहित ने बताया कि पापा-मम्मी रात को झगड़ रहे थे। मम्मी घर छोड़कर जाने का बोल रही थी तो पापा ने बोला सुबह चले जाना।

मृतक के पिता ने बताया कि मेरे लड़के सोहन और बहू संगीता के बीच दो-तीन माह से बहू के द्वारा फोन पर ज्यादा बात करने की बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मुझे संदेह है कि सोहन ने बहू संगीता की हत्या कर खुद ने भी आत्महत्या कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser