पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नागदा-गुजरी हाइवे:हाइवे का खराब हिस्सा सुधारना शुरू, पुलिया के सरिये झांकने पर अनदेखी

धार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नागदा-गुजरी हाइवे पर नाैगांव ओवरब्रिज के पास सीमेंटेड सड़क के क्षतिग्रस्त हिस्से काे सुधारने का काम शुरू हाे गया है। दाे-तीन पैनल के झुकने से बड़ी-बड़ी दरारें आ गई थी। एमपीआरडीसी विभाग द्वारा ठेकेदार से खुदवा कर बनवाई जाएगी। जेसीबी से खराब हिस्से काे ताेड़ा जा रहा है। नए सिरे से बेस तैयार कर सड़क बनाई जाएगी। इधर शहर में खराब हिस्से में अब तक मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

250 कराेड़ की लागत से चार साल पूर्व नागदा से गुजरी तक 70 किमी में सीमेंटेड सड़क बनाई गई थी। इसके पूर्व 2014-15 में घाेड़ा चाैपाटी से पुराने आरटीओ कार्यालय तक सड़क बनाई गई थी। इसमें किला गेट से घाेड़ा चाैपाटी वाले हिस्से में कई जगह सड़क क्षतिग्रस्त हाे गई हैं।

कन्या महाविद्यालय के सामने बनी पुलिया का कांक्रीट उखड़ने से सरिये भी बाहर आ गए है। पुलिया पर भी दरार आ गई है। इन दाेनाें हिस्साें में अब तक सुधार नहीं कराया जा रहा है। इस सड़क के बनने के बाद से पांच साल तक की ग्यारंटी है। खराब हिस्सा ठेकेदार से ही सुधार कराना है।

एमपीआरडीसी के सहायक प्रबंधक पूनम कछावा का कहना है ओवरब्रिज के समीप दाे से तीन पैनल के स्लीप हाेने से फिर से सड़क बनवाई जा रही है। घाेड़ा चाैपाटी व जीडीसी काॅलेज के समीप वाले हिस्से काे दिखवाया जाएगा। मरम्मत याेग्य हाेगी ताे सुधार कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...