पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मूसलधार बारिश:शाम चार बजे ही हाे गया अंधेरा, एक घंटे हुई मूसलधार बारिश, एक इंच पानी बरसा

धार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदर्श सड़क सहित निचली बस्तियाें में भर गया पानी

शहर में बुधवार काे सुबह से धूप निकल रही थी, दाेपहर बाद बादलाें के छाने से माैसम बदलने लगा। कुछ देर तेज उमस का वातावरण रहा। इससे बारिश की संभावना थी। शाम चार बजे शहर में अंधेरा छा गया। कुछ ही देर में तेज बारिश शुरू हाे गई।

देखते ही देखते शहर का प्रमुख मार्ग आदर्श सड़क पानी से भर गया। इसके साथ ही मायापुरी, श्रीकृष्ण नगर, जाेशी काॅलाेनी, जानकी नगर सहित अन्य बस्तियाें में पानी भर गया। आदर्श सड़क पर पानी भरने से कई लाेगाें की बाइक पानी लगने से बीच में ही बंद हाे गई। जबकि एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी बाइक के आधे पहिये भी पानी में डूब गए। हेप्पीविला काॅलाेनी में डिलीवरी देने के लिए आए लाेडिंग वाहन काॅलाेनी के बाहर ही रुक गए।

क्याेंकि सड़क पर तालाब जैसा नजारा हाे गया था। शाम करीब पांच बजे तक पानी बरसता रहा। बुधवार काे एक घंटे में एक इंच बारिश दर्ज की गई। जबकि 24 घंटे के दाैरान 0.2 एमएम बारिश ही हुई थी। इधर तिरला में भी पानी गिरने से किसानाें की आस टूट गई है। क्याेंकि उनकी अर्ली वैरायटी की साेयाबीन भी गीली हाे गई है, जबकि लहसुन की बाेवनी भी खराब हाे गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें