पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा-उपचुनाव:जाे अपनी ही पार्टी के लोगों को नहीं संभाल पाए उनके हाथ में मध्यप्रदेश सुरक्षित नहीं

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चुनावी सभा काे संबाेधित करने बुधवार काे ग्राम अनारद पहुंचे केंद्रीय कृषि व पंचायती राज मंत्री नरेंद्रसिंह ताेमर ने कहा भाजपा है ताे विकास है और कांग्रेस है ताे विनाश है। कांग्रेस का शासन ताे बरसाें से रहा, लेकिन यहां के बहन व भाइयाें के आंसू पाेछने वाला काेई नहीं था। 2003 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद शिवराजसिंह चाैहान ने कार्य करना शुरू किया। जिसका लाभ मप्र के हर अंचल काे मिला।

दत्तीगांव ने अपने सामने 50 याेजनाओं की बाते कहीं, अगर शिवराजसिंह चाैहान सभा करते ताे सैंकड़ाें उपलब्धियां आपके सामने रख देते, जिन्हें कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया था। आप भी कांग्रेस नेताओं के भाषण सुन रहे हाेंगे काेई उपलब्धि का जिक्र नहीं। उपलब्धि नहीं ताे दिमाग खाली और खाली दिमाग काे शैतान का हाेता है।

दिमाग में विकास नहीं, जनता की सेवा नहीं ताे नवरात्र में बहन-बेटी पूर्व मुख्यमंत्री काे आयटम नजर आती है। एक पूर्व मुख्यमंत्री महिला काे आयटम ताे एक पूर्व मुख्यमंत्री महिला काे टंच माल बाेलता है, इससे ही कांग्रेस पार्टी का चरित्र उजागर हाेता है।

उन्हें गांव में घुसने मत देना

केंद्रीय मंत्री ने कहा कांग्रेस के लाेग आपकाे गुमराह करेंगे। सवा साल में कांग्रेस ने जाे किया है उसकी भरपाई शिवराजसिंह चाैहान काे भी करना मुश्किल होगा। इसकी सजा कांग्रेस काे मिलना चाहिए। उन्हें गांव में नहीं घुसने देना और सभा करें ताे जवाब मांगना कि सवा साल में तुमने क्या किया।

इन सवा सालाें में कुछ किया हाेता ताे राजवर्धनसिंहजी और ज्याेतिरादित्यजी भाजपा के साथ खड़े नहीं हाेते। जाे पार्टी अपने लाेगों काे नहीं संभाल पाई, उनका संरक्षण नहीं कर पाई। उसके हाथ में मप्र सुरक्षित नहीं, ये बात समझना और समझाना चाहिए। हमारी सरकार ने किसानों काे मंडी की जंजीरों से आजाद किया है और ये आजादी किसानों की तस्वीर और तकदीर भी बदलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें