पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तेज डीजे बजा रहे युवक काे लताड़ा, गुजरात पुलिस की कंपनियों काे व्यवस्था में लगाया

धार25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासनिक अमले ने निकाला फ्लैग मार्च, मसजिदों में अायाेजन हुए

हजरत पैगंबर साहब का जन्मदिन ईदमिलादुन्नबी शुक्रवार काे मुस्लिम समाजजन ने सांकेतिक रूप से मनाया। मसजिदों में कुरान खानी का पाठ किया गया। इसके बाद प्रसादी वितरण किया गया। मुस्लिम बाहुल क्षेत्राें में आतिशबाजी की गई। मगर अनुमति नहीं मिलने की वजह से जुलूस नहीं निकाला गया। मुस्लिम बस्तियाें में लाेगों ने पर्व की शुभकामनाएं दी।

सुबह 9 बजे एडीएम शैलेंद्र साेलंकी सहित पुलिस व प्रशासनिक अमले ने वाहनाें से फ्लैग मार्च किया। कुमार गड्डा हाेते हुए इस्लामपुरा से गुजर रहे अमले काे एक व्यक्ति तेज आवाज में डीजे बजाता दिख गया, जिसे पुलिस ने लताड़ लगाई। भाजी बाजार, हटवाड़ा, पुरानी नगर पालिका, एमजी राेड, इस्लामपुरा में पुलिस प्रशासन की नजर रही। सात स्थानाें पर फिक्स पाइंट लगाए गए हैं। 15 माेबाइल पार्टियां भ्रमण पर रही।

100 जवानाें के रिजर्व बल के साथ चुनाव ड्यूटी में आई गुजरात पुलिस की दाे कंपनियाें काे भी व्यवस्था में लगाया गया। इंटेलिजेंस की टीम भी सक्रिय रही। शहर काजी वकार सादिक ने बताया मसजिदों में कुरान खानी का पाठ किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें