पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खाद्य विभाग ने की कार्रवाई:बिना बैच नंबर के बना रहे थे मैंगाे ज्यूस, 1260 बाेतलें जब्त

धार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवाहर मार्ग स्थित साेड़ा सेंटर पर खाद्य विभाग ने की कार्रवाई

शहर के जवाहर मार्ग स्थित सुपर साेड़ा सेंटर पर खाद्य विभाग ने मंगलवार की शाम काे कार्रवाई की। यहां से साेड़ा लेकर पीने के बाद एक व्यक्ति काे असहज महसूस हुआ, इसके बाद उसने खाद्य विभाग काे साेमवार काे शिकायत की थी। खाद्य अधिकारी सचिन लाेंगरिया टीम के साथ पहुंचे। यहां पाया कि मशीन से साेड़ा बनाते हैं। जाे मैंगाे ज्यूस बनाया जा रहा था उसकी बाेतल पर न ताे बैंच नंबर डला था और न ही पैकिंग दिनांक थी। साथ ही साेड़ा बनाने के लिए डालने वाली सामग्री के घाेल का भी नमूना लिया गया है।

शिकायतकर्ता संदेश कासलीवाल ने बताया कि उसने यहां से साेड़ा खरीदा था, इससे तबीयत बिगड़ गई थी। इसलिए इसकी शिकायत की थी। अधिकारी लाेंगरिया का कहना है कि जाे शिकायत की गई थी वह जांच में सही पाई गई है। नमूनाें काे भाेपाल लेब में परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। वहां से रिपाेर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। संचालक इमरान पिता रईस द्वारा माय थर्स्टी ब्रांड से मैंगाे ज्यूस बनाकर 130 एमएल प्लास्टिक बाेतल में भरा जा रहा था। सैंपल लेने के बाद शेष 1260 बाेतलाें काे जब्त किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें