पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राज्य स्तरीय बैठक:मप्र योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन योगासन प्रतियोगिता कराएगा

धार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन की राज्य स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में ऑनलाइन हुई। अक्टूबर में होने वाली राष्ट्रीय योगासन प्रतियोगिता को दृष्टिगत रखते हुए मप्र में राज्य एवं जिला स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए चर्चा की गई। जिला इकाई को निर्देशित दिए कि 25 से 28 सितंबर तक सभी जिले में जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता की जाए। जिला स्तरीय प्रतियोगिता कोविड को दृष्टिगत रखते हुए ऑनलाइन मोड पर आयोजित करने के निर्देश दिए।

इसी प्रतियोगिता से चयनित खिलाड़ी जाे 19 वर्ष से कम उम्र के हैं वह खेलो इंडिया की राष्ट्रीय योगासन प्रतियोगिता में भाग लेंगे। जो फरवरी 2022 में पंचकूला, हरियाणा में होगी। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया प्रतियोगिता 5 केटेगरी में होगी। जिसमें ट्रेडिशनल योगासन प्रतियोगिता, आर्टिस्टिक सिंगल, आर्टिस्टिक पेअर, रिदमिक पेअर एवं आर्टिस्टिक ग्रुप प्रतियोगिता शामिल है।

बैठक में धार जिले से धार योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विक्रम डूडी, सचिव लाखन सिंह ठाकुर शामिल हुए। जिले में हाेने वाली प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रतिभागी आरोग्य केंद्र अनिल प्लाजा पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...