पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:धार के खिलाड़ियाें ने इंदाैर में जीती स्पर्धा

धार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साईं) धार के खिलाड़ियों ने इंदौर में आयोजित रूसी पुनेगर डिस्ट्रिक बैडमिंटन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। स्वाति सोलंकी ने अंडर 19 बालिका वर्ग में विजेता रही। आध्या जैन ने अंडर 17 बालिका वर्ग में विजेता एवं बालिका वर्ग 19 में उप विजेता रही।

धीमहि चौहान ने बालिका वर्ग 15 में विजेता व निहारिका संत बालिका वर्ग 17 में उप विजेता रही। निसर्ग पटेल ने बालक वर्ग 16 में सेमीफाइनल में जगह बनाई। फाइनल में बालिका वर्ग 19 में स्वाति सोलंकी ने आध्या जैन को 2-0 से हराया। बालिका वर्ग 16 में आध्या जैन ने निहारिका संत को 2-1 से हराया।

बालिका वर्ग 15 में धीमहि चौहान ने अनुष्का शहपुरकर को 2-1 से पराजित किया। सभी बच्चे साईं सेंटर धार में श्वेतांक वर्मा एवं विनय मुकाती से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। धार के प्रशिक्षण केंद्र में बैडमिंटन के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को गत 28 वर्षों से प्रशिक्षण दिया जा रहा हैं। यहां से समीर वर्मा, सौरभ वर्मा, आदित्य जोशी, प्रतुल जोशी, नेहा मकवाना, कुणाल मकवाना आदि खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में धार के साथ देश का नाम राेशन किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें