पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:अपहरण व दुष्कर्म के मामले में दस साल का कारावास

राजगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारपुर के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश एमए खान ने अपहरण तथा दुष्कर्म के आरोपी मुकेश पिता बगदीराम निवासी मदद (हातोद) को 10 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। पैरवी कर रहे अपर लोक अभियोजक वीरेंद्र शर्मा ने बताया घटना 27 अगस्त 2018 की है। आराेपी मुकेश पीड़िता से दुष्कर्म करने के आशय से अपहरण कर गुजरात के मोरवी ले गया था।

जहां पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की गुमशुदगी की रिपोर्ट काका ने अमझेरा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने विवेचना के दौरान आराेपी मुकेश को गिरफ्तार कर अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया। जहां अपर सत्र न्यायाधीश ने आराेपी काे दाेषी मानते हुए अपहरण के केस में 5 साल का कठोर कारावास और एक हजार रु. के अर्थदंड तथा दुष्कर्म के केस में 10 साल के कठोर कारावास तथा दाे हजार रु. के अर्थदंड की सजा सुनाई। अर्थदंड अदा नहीं करने की स्थिति में अलग से कारावास भुगतने का आदेश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें