पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dhar
  • The Company's Security Guard Along With Two People Carried Out The Incident, The Miscreants Had Stolen The Pots In The Vehicles Of Eicher Company

20 लाख की चोरी के मामले का खुलासा:सिक्योरिटी गार्ड ने बदमाशों के साथ मिलकर की वाहन पार्टस् की चोरी

धार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी।

पीथमपुर के सेक्टर 1 स्थित पीएस कम्पोनेट इंडिया प्रायवेट लिमिटेड के गोदाम से रात में पार्टस् चोरी करने के मामले में आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कंपनी के ही सिक्योरिटी गार्ड ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर आयशर कंपनी के वाहनों में लगने वाले पार्टस् की चोरी की थी। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चोरी के सामान को खरीदने वाले कबाड़ी को भी आरोपी बनाया है। चोरों ने गोदाम से करीब 20 लाख रुपए कीमत के पार्टस् चोरी किए थे, गश्त के दौरान पुलिस टीम को एक्टिवा वाहन पर भारी सामान रखकर ले जाते दो युवक दिखाई दिए थे। जिनसे पुलिस ने थाने ले जाकर पूछताछ की तो पूरे चोरी होने की जानकारी लगी।

मामले में पुलिस ने कंपनी के राजेश वर्मा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया, तथा कुल तीन आरोपी गिरफ्तार किए। पूरे मामले का खुलासा सीएसपी तरुणसिंह बघेल ने बुधवार को किया। इस दौरान टीआई चंद्रभानसिंह चढार भी उपस्थित थे। चढार ने बताया कि दो दिन पहले रात में गश्त के दौरान टाटा चौराहे पर एक्टिवा एमपी-09 यूपी-8232 पर बोरियों में रखकर भारी सामान ले जाते हुए देखा गया। जवानों ने युवक को रोका और थाने ले जाकर पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम अमित पुत्र बाबूसिंह बताया। उक्त सामान को फैक्ट्री के गार्ड के माध्यम से चोरी करने की बात बताई। साथ ही सख्ती से पूछताछ करने पर चोरी किया गया सामान फैजान (कबाड़ी) को बेचना बताया। ऐसे में पुलिस टीम ने चोरी के मामले में शामिल अमित के बाद फैजान पुत्र हुसैन व विनोद पुत्र सुंदरसिंह को गिरफ्तार किया। वहीं 744 नग केम सॉफ्ट कीमत 13 लाख रुपए का बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं...