पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:खेताें से केबल चुराकर ले गए बदमाश, किसान पहुंचे थाने

केसूर-सादलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सादलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिजूर में एक ही रात में कई किसानाें के खेत से बदमाश केबल चुरा ले गए। इससे किसानों को नुकसान के साथ ही परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुवार दोपहर किसान सादलपुर थाने पहुंचे। रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बदमाशाें को पकड़ने की मांग की।

ग्राम के लाखन सिंह पिता गोवर्धन ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि खेत की 100 फीट केबल चाेरी हाेकर प्लास्टिक की रॉड के टुकड़े खेत पर बिखरे हुए मिले।

कैलाश पिता हुकुम के खेत से 25 फीट केबल, देवीलाल पिता मांगीलाल कामदार के यहां से 50 फीट, श्रवण पिता दूलेसिंह राजपूत के यहां से 50 फीट, घनश्याम पिता कोकसिंह की 20 फीट, रणछोड़ रामाजी की 15 फीट, सालाग्राम पिता अंबाराम की 50 फीट, राधेश्याम रामनारायण की 40 फीट, मुकेश पिता रामेश्वर की 100 फीट, अर्जुन पिता भोजराज की 80 फीट, धरसिंह पिता भैराजी की 70 फीट, शंकरलाल पिता लालसिंह की 50 फीट केबल बदमाश चुरा कर ले गए। ग्राम के गोकुल दरबार ने बताया कि इसके अलावा भी अन्य किसानों के खेतों से केबल चोरी हुई है। सभी किसानों की शिकायत एक ही रिपोर्ट में दर्ज की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें