• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • The Lover Who Murdered After Rape Was Sentenced To 10 Years, Had Called Many Times On The Night Of Death

तीन साल बाद न्याय:दुष्कर्म के बाद प्राणघातक हमला करने वाले प्रेमी को 10 साल की सजा, रात में कई बार किया था कॉल

धार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धार कोर्ट ने सुनाया फैसला - Dainik Bhaskar
धार कोर्ट ने सुनाया फैसला

ग्राम जामन्या में युवती के साथ बलात्कार करने के बाद प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को धार कोर्ट ने 10 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई हैं। आरोपी ने घटना वाले दिन सुबह के समय पहले पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया व विरोध करने पर आरोपी ने सिर पर पत्थर से हमला कर मौके से फरार हो गया था। मामले में नालछा पुलिस ने दुष्कर्म सहित प्राणघातक हमले की धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया था। पंचम अपर सत्र न्‍यायाधीश प्रेमा साहु द्वारा आरोपी दयाराम पिता जगन को सजा सुनाई है।

पूर्व प्रेमी पहुंचा शादी वाले घर
अपर लोक अभियोजक सतीश ठाकुर ने बताया कि घटना अप्रेल 2019 की है। रात में पीड़िता सहेली के शादी में शामिल होने गई थी। वहां पर आरोपी आया व युवती को लगातार फोन करने लगा। बाथरूम के लिए युवती पानी की टंकी के पास पहुंची तो पूर्व प्रेमी आरोपी दयाराम वहां आ गया। उसने कहा - मैं तुमसे शादी करूंगा। पीड़िता ने कहा - मेरी शादी होने वाली है, जिस पर आरोपी बोला -उससे शादी नहीं करेगी तो वह किसी दूसरे से भी शादी नहीं करने देगा। वह उसे जान से खत्म कर देगा। घटना वाले दिन आरोपी ने 7 सात बजे से सुबह 5 बजे तक युवती से दुष्कर्म किया और पत्थर मारने के बाद मौके से भाग गया।

कॉल डिटेल से मालूम हुआ आरोपी
आरोपी द्वारा पीड़िता के साथ बलात्कार करने और पत्थर से उस पर हमला करने के बाद मौके से भाग गया था, इसके बाद नालछा पुलिस को प्रभात गश्त के दौरान सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवती गंभीर हालात में खेत में पड़ी हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व युवती की पहचान कर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद करीब एक माह तक युवती का उपचार इंदौर में चला था, इधर पुलिस ने आरोपी दयाराम तक पहुंचने के लिए युवती के फोन की कॉल डिटेल निकलवाई थी। आरोपी ने घटना के एक दिन पूर्व से लेकर रात्र तक पीड़िता को कई मर्तबा फोन किया व इंदौर में उपचार के दौरान भी दर्ज हुए बयान में युवती ने आरोपी दयाराम के बारे में बताया था।

खबरें और भी हैं...