पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:सोयाबीन बेचने पर आए 50 हजार रुपए ले गया बदमाश, ग्रिल ताेड़कर घर में घुसा था

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी में कैद वारदात, नकाब पहन चाेरी करता नजर अा रहा है युवक

जानकी नगर में शनिवार रात चाेरी की वारदात हुई। बदमाश मकान के ऊपरी हिस्से से घर में दाखिल हुआ। यहां से वह बैग ले गया जिसमें सोयाबीन बिक्री से आए नकदी 50 हजार रु. रखे थे। घटना मकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। नकाबपाेश एक लड़का वारदात काे अंजाम देता नजर आ रहा है। मकान मालिक ने फुटेज पुलिस काे उपलब्ध कराएं हैं। पुलिस ने बदमाश की खाेजबीन शुरू कर दी है।

अगस्त से अब चाेरी की यह चाैथी वारदात है। हाल ही में आनंद चाैपाटी से पकड़ाए बदमाश काे पुलिस ने 25 आर्म्स एक्ट में केस बनाकर जेल भेज दिया। बदमाश पर चाेरी का मुकदमा दर्ज कर सख्ती से पूछताछ की जाती, ताे कुछ न कुछ जानकारी मिलती। जानकी नगर में रहने वाले डाॅ. दिलीप पिता रामचंद्र साेलंकी व उनका परिवार साे रहा था। मकान के ऊपरी हिस्से की ग्रिल आधी लगी हुई थी। जिसे ताेड़कर बदमाश घर में दाखिल हुआ। यहां कबर्ड में रखा रुपयों से भरा बैग उठा लिया।

बदमाश ने मकान के अन्य कमरे व किचन भी छाना, लेकिन कुछ नहीं मिला। परिजन के मुताबिक बैग में 50 हजार रुपए थे, जाे साेयाबीन बिक्री के थे। यह रुपए बैंक में जमा करना थे। मगर छुट्टी की वजह से जमा नहीं हाे पाए। सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश लड़का चाेरी करता नजर आ रहा है। जिसकी उम्र तकरीबन 20 वर्ष है। आवाज नहीं आए, इसलिए बदमाश जूते उतारकर घर में घुसा। परिजन ने यह फुटेज पुलिस काे उपलब्ध कराए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें