पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रैफिक पुलिस:वाहनों पर न रिफ्लेक्टर थे न बेक लाइट, 20 पर कार्रवाई

धार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर बगैर रिफ्लेक्टर व बेक लाइट वाले ट्रकाें पर कार्रवाई करती ट्रैफिक पुलिस। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर बगैर रिफ्लेक्टर व बेक लाइट वाले ट्रकाें पर कार्रवाई करती ट्रैफिक पुलिस।
  • ट्रैफिक पुलिस ने हाइवे पर पाइंट बना वसूला 10 हजार रुपए का राजस्व

गुरुवार सुबह घना काेहरा था। जिसे वजह से नजदीक से भी वाहन नजर आ रहे थे। इंदाैर-अहमदाबाद हाइवे से ऐसे वाह गुजर रहे थे। जिन पर रिफ्लेक्टर नहीं थे। बेक लाइट भी नहीं लगी हुई थी। जिससे हादसे की पूरी संभावना थी। हाइवे पर बिना रिफ्लेक्टर व बेक लाइट के चलने वाहने वाहनाें पर पुलिस ने कार्रवाई की। सुबह 7.30 बजे से शुरू हुई कार्रवाई 9 बजे तक चली। पुलिस ने इसके लिए हाइवे पर अस्थाई चेक पाइंट बनाया। यहां बगैर रिफ्लेक्टर व बिना लाइट के गुजर रहे वाहनाें काे पुलिस ने राेका और चालकाें से दंड वसूला।

ट्रैफिक टीआई वायएस भाटी ने बताया कि ट्रैफिक सूबेदार राेहित निकम व टीम ने कार्रवाई की। टीम ने बगैर रिफ्लेक्टर व बेक लाइट वाले 20 वाहनाें पर कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपए का राजस्व वसूला। टीआई ने बताया कि हाइवे पर सड़क दुर्घटनाओं के कई कारण हाेते हैं।

जिनमें रिफ्लेक्टर व बेक लाइट का अभाव भी एक कारण है। ठंड के इस माैसम में इन दिनाें सुबह घना काेहरा रहता है। जिससे नजदीक के वाहन काे भी देख पाना मुश्किल है। गुरुवार सुबह काे भी 8 बजे तक घना काेहरा हाेने की वजह से ऐसी ही स्थिति बनी। गई। टीआई ने कहा यह कार्रवाई जारी रहेगी। इसके अलावा हाइवे किनारे वाहन खड़े करने वाले वाहन चालकाें पर भी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें