पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये गलत है:इन्हें न काेराेना का डर न जान की परवाह, इस तरह के नजारे इंदाैर-अहमदाबाद मार्ग पर आम

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में इन दिनाें साेयाबीन कटाई का काम जाेराें पर चल रहा है। आदिवासी बहुल बाग, टांडा, गंधवानी, कुक्षी सहित अन्य जगहाें से बड़ी संख्या में मजदूर लाेडिंग वाहन में मजदूरी के लिए आना-जाना कर रहे हैं। इस प्रकार के नजारे इंदाैर-अहमदाबाद मार्ग पर आम हैं। पर्याप्त बसें नहीं चलने के कारण मजदूर पिकअप वाहन में सवार हाे रहे हैं। एक वाहन में करीब 40 से 50 मजदूर दाे भागाें में बैठते हैं।

इसमें लाेडिंग के दाेनाें ओर और टफ पर भी बाहर की ओर पैर लटकाकर जान जाेखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। इन लाेगाें काे न ताे अपनी जान की काेई परवाह है और न ही काेराेना का डर। गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इंदाैर-अहमदाबाद मार्ग पर चिकलिया फाटे पर मजदूराें से भरे पिकअप वाहन काे रात के अंधेरे में गैस के टैंकर ने टक्कर मार दी थी। इससे छह लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई थी। मजदूराें का इस तरह से लाेडिंग में सफर करने का सिलसिला जारी है। इन्हें न काेई टाेकने वाला है और न राेकने वाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें