पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अव्यवस्था:नसबंदी ऑपरेशन के लिए सुबह 10 बजे का समय दिया, लेकिन शाम 6 बजे पहुंचे डाॅक्टर

तिरला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिनभर परेशान हाेती रही तिरला ब्लाॅक के विभिन्न गांवाें की 64 महिलाएं

तिरला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार काे नसबंदी ऑपरेशन का शिविर था। इसके लिए महिलाओं काे सुबह 10 बजे का समय दिया गया था। आनंगवाड़ी और आशा कार्यकर्ता महिलाओं काे विभिन्न गांवाें से लेकर आ गई, लेकिन ऑपरेशन के लिए डाॅक्टर नहीं आए। इससे महिलाएं अपने छाेटे बच्चाें के साथ दिनभर परेशान हाेती रही। शाम काे 6 बजे डाॅक्टर पहुंचे इसके बाद ऑपरेशन शुरू हुए।

ऑपरेशन के बाद महिलाओं काे घर छाेड़ने के लिए भी काेई शासकीय वाहन की सुविधा नहीं थी। सभी काे अपनी निजी व्यवस्था से ही घर जाना पड़ा। गुरुवार काे ऑपरेशन के लिए यहां 64 महिलाएं आई थी। भूखे-प्यासे ही रहना पड़ा। क्याेंकि इस ऑपरेशन के पहले कुछ भी खा-पी नहीं सकते हैं। डाॅक्टर का इंतजार करते हुए शाम हाे गई। सर्जन शाम काे आए।

मामले में बीएमओ डाॅ. अशाेक पटेल का कहना है कि अमझेरा में भी गुरुवार काे कैंप रख दिया था। इससे सर्जन वहां व्यस्त हाे गए। इसलिए लेट हाे गए। महिलाओं काे परेशानी हुई इसका खेद है। ऑपरेशन के बाद वाहन की सुविधा शासन ने बंद कर दी है। इसलिए उन्हें निजी साधनाें से ही घर भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser