पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dhar
  • To Get Invited By Making Obscene Videos And Photos, Asked For 40 Thousand Rupees In Lieu Of Deleting Photos From Facebook

लंच टाइम पर ले गया खाना खिलाने फिर किया दुष्कर्म:धार में अश्लील वीडियो बनाकर बुलाया मिलने, फेसबुक से फोटो डिलीट करने के बदले में मांगे 40 हजार रुपए

धार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म के दौरान युवक ने अपने मोबाइल से महिला के अश्लील फोटो लिए व वीडियो भी बना लिया। इसके बाद महिला की फेसबुक आईडी से इन फोटो को आरोपी ने अपलोड किया। इधर महिला के सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड होने की जानकारी उसके देवर ने दी। इसके बाद महिला ने परिवार के लोगों को दुष्कर्म के बारे में बताया। आरोपी से फोटो हटाने के लिए कहा, किंतु आरोपी ने फोटो नहीं हटाए व उसके बदले में 40 हजार रुपए की मांग करने लगा। ऐसे में पीड़िता थाने आई। पीथमपुर पुलिस ने मामले में विभिन्न धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भिडौता खुर्द गांव में रहने वाली पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि कंपनी में साथ काम करने वाले आरोपी ने 1 अगस्त को लंच टाइम के दौरान कहा कि चलो मेरे रूम पर चलकर साथ में खाना खाते हैं। इसके बाद पीड़िता ने विश्वास करके आरोपी के साथ पीथमपुर में स्थित गैस गोदम के पीछे उसके घर चली गई। खाना खाने के कुछ देर बाद आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसी दौरान अपने फोन में अश्लील फोटो व वीडियो ले लिए और कहा कि किसी को बताने पर यह फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने परिवार की इज्जत के चलते घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, हालांकि आरोपी पुन: पीड़िता के फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने के लिए बुलाने लगा।

इसी बीच पीड़िता के देवर व जेठ के बेटे ने बताया कि महिला की फेसबुक आईडी पर कुछ अश्लील फोटो दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद पीड़िता ने पति व परिवार के लोगों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी से संपर्क करके फोटो डिलीट करने के लिए कहा। तब आरोपी ने उससे 40 हजार रुपए की मांग की। जिसपर पीड़िता सादलपुर थाने पर पहुंची, जहां पर पुलिस ने शून्य पर अपराध दर्ज किया। केस डायरी पीथमपुर पुलिस को भेजी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। टीआई तारेश सोनी ने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है, मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...