• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Was Wandering For Several Days With The Complaint Of The Sarpanch, Reached The Ambulance With A Box Of Poison, The Employee Reached The Hospital

जनसुनवाई में पीड़ित ने पीया जहरीला पदार्थ:सरपंच की शिकायत लेकर कई दिनों से भटक रहा था, जहर की डिब्बी लेकर एंबुलेंस के पास पहुंचा, कर्मचारी ने पहुंचाया अस्पताल

धार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छोटेलाल का इलाज करने वाले डाॅ. मनीष मोदी ने कहा - उनकी हालत नाॅर्मल है। - Dainik Bhaskar
छोटेलाल का इलाज करने वाले डाॅ. मनीष मोदी ने कहा - उनकी हालत नाॅर्मल है।

मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब 45 साल के एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ पी लिया। व्यक्ति के हाथ में डब्बी देखकर जनसुनवाई में डूयटी कर रहे जवान ने उससे डब्बी छीनी और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। एकाएक जनसुनवाई में हुए घटनाक्रम के बाद अधिकारी तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे व पीड़ित के उपचार की जानकारी ली। इधर, प्रशासनिक अधिकारी जहरीले पदार्थ को खाने की बात को सीरे से खारिज करते रहे। साथ ही मामले की जांच का आश्वासन भी दिया। कोतवाली पुलिस ने डब्बी को जब्त कर पीड़ित के बयान दर्ज किए हैं।

मिली जानकारी अनुसार तिवड़ी गांव के रहने वाले छोटेलाल पुत्र कालूराम ने जहरीली पदार्थ का सेवन किया है। पिछले कई दिनों से छोटेलाल शासकीय जमीन पर हो रहे अतिक्रमण और सरपंच प्रतिनिधि द्वारा भूमि का पट्टा बनवाने के विरोध में आवेदन दे रहा हैं। कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार दोपहर अचानक आवेदन देने के बाद छोटेलाल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। घटना के बाद जनसुनवाई से बाहर हाथ में डब्बी लेकर छोटेलाल खुद एंबुलेंस तक पहुंचे। जिसके बाद नपा अधिकारी उसे सीधे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। मामले की सूचना पर एसडीएम, सीएसपी, डिप्टी कलेक्टर से लेकर प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंचा।

यह डिब्बी लेकर आया था जनसुनवाई में।
यह डिब्बी लेकर आया था जनसुनवाई में।

पीड़ित छोटेलाल के भांजे गोकुल ने बताया कि गांव की सरपंच शारदा बाई पति श्याम ने पद का दुरुपयोग करते हुए शासकीय जमीन का पट्टा बनवा लिया व घर के सामने रेत डालकर आने जाने का रास्ता भी बंद कर दिया। समझाने पर सरपंच प्रतिनिधि द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई।। साथ ही स्कूल की बाउंड्रीवाल को भी तेड़ी-मेड़ी बनवाकर अधूरा छोड़ दिया है। जिसके चलते ही छोटेलाल ने खेत में उपयोग होने वाला कीटनाशक पी लिया।

खबरें और भी हैं...